कोरोना ग्रसित होने के बाद भी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कर रही हैं फैंस को एंटरटेन

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) कोविड 19 से ग्रसित हो गईं. इस समय एक्ट्रेस आइसोलेशन में है लेकिन इसके बावजूद फैंस का सोशल मीडिया के जरिए मनोरंजन कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2021, 12:47 PM IST
  • वीडियो शेयर कर आम्रपाली ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन
  • सोशल मीडिया पर छाई आम्रपाली दुबे, वीडियो हुआ वायरल
कोरोना ग्रसित होने के बाद भी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कर रही हैं फैंस को एंटरटेन

पटना: देश में कोरोना व्यापक रूप ले चुका है. लाखों की संख्या में हर रोज लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं, इसकी चपेट में इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी तेजी से आ रहे हैं. तमाम बॉलीवुड सितारों के बाद अब भोजपुरी सितारों पर भी कोरोना की मार पड़ी है.

रविवार यानी 11 अप्रैल को भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) भी कोविड 19 से ग्रसित हो गईं. इसकी जानकारी खुद आम्रपाली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर दी.

एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा कि आज सुबह मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. मैं और मेरी फैमिली पूरी सतर्कता बरत रहे हैं और हम बिलकुल ठीक है. बस अपनी प्रार्थना में हमें याद रखें.

ये भी पढ़ें-BAFTA  Awards 2021: ऋषि कपूर और इरफान खान को दी गई श्रद्धांजलि, फिर नम हुई आंखे.

कोविड की वजह से एक्ट्रेस आइसोलेशन में है लेकिन वह अपने फैंस का पूरा मनोरंजन कर रही हैं. आम्रपाली (Aamrapali Dubey Video) ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह भोजुपरी सिंगर शिल्पी राज के गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali (@aamrapali1101)

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आम्रपाली ने कैप्शन में लिखा कि मुझे मेरे लोगों को एंटरटेन करने से कोई भी नहीं रोक सकता. आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया. 

ये भी पढ़ें-एक सवाल और एक अफसोस को लेकर रिया ने कही बड़ी बात, फैंस ने किया सपोर्ट.

ऐसा लग रहा है कि आपकी दुआएं मेरी और मेरे परविरार के लिए काम कर रही हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि शिल्पी राज के गाने मुझे जल्द ठीक होने में काफी दद कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़