एक सवाल और एक अफसोस को लेकर रिया ने कही बड़ी बात, फैंस ने किया सपोर्ट

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोशल मीडिया पर लंबे समय से एक्टिव नहीं है लेकिन एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक पोस्ट शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2021, 11:03 AM IST
  • रिया ने समर्थन में आए फैंस
  • एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द
एक सवाल और एक अफसोस को लेकर रिया ने कही बड़ी बात, फैंस ने किया सपोर्ट

मुंबई: दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Shushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को काफी ट्रोल किया गया. रिया सुशांत के मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर नहीं आ रही हैं, रिया मीडिया के सामने भी आने से कतराती हैं.

यहां तक कि रिया को उनकी फिल्म चेहरे के पहले टीजर से भी आउट रखा गया था. खबरों की मानें तो रिया प्रमोशन से भी दूर रह सकती हैं. जिंदगी के बुरे दौर से गुजर रहीं  रिया फिर से अपने नॉर्मल लाइफ में लौट रही हैं. इसी बीच रिया ने एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह किताब पढ़ती नजर आ रही हैं.

दरअसल रिया (Rhea Chakraborty Details) को काफी ट्रोल किया गया. रिया सुशांत के मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर नहीं आ रही हैं, रिया मीडिया के सामने भी आने से बचती दिखाई देती हैं.

ये भी पढ़ें-'ब्यूटी विद ब्रेन' का सही उदाहरण है महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी अमृता.

रवींद्रनाथ टैगोर की किताब गीतांजलि पढ़ रही हैं और उसके साथ ही अपनी फोटो शेयर की है. फोटो साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि 'एक सवाल और एक अफसोस 'ओह' और 'कहां'? एक हजार धाराओं के आंसू में पिघल और आश्वासन की बाढ़ के साथ दुनिया भर में,"मैं हूं!".- रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजलि.' 

रिया का यह कैप्शन बहुत कुछ बयां कर रहा है. जिस तरह से वह सवालों के घेरे में आईं और NCB के द्वारा उन्हें और उनके भाई को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया. इससे उनकी जिंदगी काफी बदल गई है.

ये भी पढ़ें-'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली की ये अदाएं देख चौंक जाएंगे आप, पहले नहीं देखी होगा ऐसा ग्लैमरस अवतार.

फैंस कर रहे रिया के सपोर्ट में कमेंट
रिया की इस पोस्ट पर कुछ फैंस उन्हें फिर से ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ एक्ट्रेस को सपोर्ट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि कुछ तो लोग कहेंगे उनका काम है कहना. तो दूसरे यूजर ने लिखा कि आप बेस्ट हो.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़