'बिग बॉस' से बाहर आते ही किसके प्यार में डूबीं अक्षरा सिंह? खुद किया हाल-ए-दिल बयां

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2021, 03:29 PM IST
  • अक्षरा का इंस्टाग्राम वीडियो वायरल
  • कहा ‘OMG प्यार हो गया’, देखिए
'बिग बॉस' से बाहर आते ही किसके प्यार में डूबीं अक्षरा सिंह? खुद किया हाल-ए-दिल बयां

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जब से बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर आई हैं, वह तब से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो में एक्ट्रेस ने अपनी क्यूटनेस और बेबाक अंदाज से सबका दिल जीत लिया है. शो से बेघर होने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर से काम पर लौट चुकी हैं.

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं अक्षरा 

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर ही देती हैं. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं. इसी बीच अक्षरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- पानी के साथ यूं खेलती नजर आईं जेनेलिया डिसूजा, वायरल हुआ खूबसूरत वीडियो

इश्क में डूबीं अक्षरा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

हाल ही में अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'प्यार हो जाएगा' सॉन्ग पर लिपसिंक करती नजर आ रही हैं, लेकिन वीडियो के कैप्शन ने फैंस का ध्यान खींच लिया. वायरल हो रहे इस वीडियो में अक्षरा की अदाएं वाकई कमाल की हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर से अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा के साथ रोमांटिक मूड में नजर आए टोनी कक्कड़, किया कपल डांस

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो  

वीडियो शेयर करते हुए अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कैप्शन में लिखा, 'प्यार हो गया OMG, हो जाएगा नहीं'. अक्षरा के चाहने वालों की नजरें बस उनके पोस्ट के कैप्शन पर टिकी हुई हैं. फैंस कमेंट कर बार-बार पूछ रहे हैं कि आखिर अक्षरा को किससे प्यार हो गया. वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 30 हजार लाइक्स आ गए हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़