Bhojpuri Actress मोनालिसा ने बेडरूम में दिए बोल्ड पोज, शॉर्ट्स पहन ढाया कहर

मोनालिसा (Monalisa) की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2021, 03:59 PM IST
  • मोनालिसा ने कातिलाना अदाओं से जीता फैंस का दिल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं मोनालिसा की ये तस्वीरें
Bhojpuri Actress मोनालिसा ने बेडरूम में दिए बोल्ड पोज, शॉर्ट्स पहन ढाया कहर

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा और छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपने दम पर करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. वह कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. अभिनेत्री ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना ली है. 

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं एक्ट्रेस 

मोनालिसा (Monalisa) की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज शेयर कर फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं. लोग मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

मोनालिसा ने प्रिटेंट पैंट और जैकेट में ढाया कहर

अब एक बार फिर मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अटाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो अब फैंस का बीच खलबली पैदा कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ये भी पढ़ें-'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला ने उड़ाई फैंस की नींद, दिल थाम कर देखें ये अंदाज

इन तस्वीरों में मोनालिसा स्पोट्स ब्रा के प्रिटेंट पैंट और जैकेट पहने नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

फोटोज पर आए ताबड़तोड़ कमेंट

मोनालिसा (Monalisa) के लुक की बात करें तो न्यूड मेकअप और खुले बाल एक्ट्रेस को और खूबसूरत बना रहे हैं. मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला के सामने दूसरे लड़कों के साथ नाचीं शहनाज गिल, दिखाए कातिलाना मूव्स

अभिनेत्री की फोटोज पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं. फोटोज में एक्ट्रेस का कांफीडेंस काबिले तारीफ है. तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

शो 'नमक इस्क का' में आ रही हैं नजर 

वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों टीवी शो 'नमक इस्क का' में नजर आ रही हैं. उनके साथ ही इस सीरियल में श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा, विशाल आदित्य सिंह भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा मोनालिसा 'बिस बॉस' का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़