Bhojpuri Actress नीलम गिरी ने किया 'गोदनवा' सॉन्ग पर जोरदार डांस, मूव्स के दीवाने हुए फैंस

नीलम गिरी (Neelam Giri) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ही सॉन्ग 'गोदनवा' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2021, 12:11 PM IST
  • नीलम ने 'गोदनवा' पर किया डांस
  • वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज
Bhojpuri Actress नीलम गिरी ने किया 'गोदनवा' सॉन्ग पर जोरदार डांस, मूव्स के दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) कभी अपने डांस तो कभी अपने अभिनय के कारण हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. इन दिनों वह अपने हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग 'गोदनवा' को लेकर सुर्खियों में हैं.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं नीलम 

नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी तस्वीरें और विडियोज शेयर कर फैंस का भरपूर मनोरंजन करती हैं. एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते फैंस के बीच खलबली मचा देते हैं.

ये भी पढ़ें- सामने आया हैंडसम हंक रणबीर कपूर का नया अवतार, फैंस लुटा रहे हैं प्यार

नीलम अब एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने ही सॉन्ग 'गोदनवा' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. 

नीलम ने फिर जीता फैंस का दिल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

अपनी दिलकश अदाओं से सबको मदहोश करने वाली नीलम ने इस बार भी फैंस का दिल जीत लिया. हाल ही में उनका और सिंगर शिल्पी राज का नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘गोदनवा (Godanwa)’ रिलीज हुआ था. अब एक्ट्रेस ने इसी गाने पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है नीलम और कई सारे बैकग्राउंड डांसर्स धमाकेदार तरीके से डांस कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- लाल साड़ी में जैकलीन ने ढाया कहर, खूबसूरती देख कायल हुए फैंस

वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल गए हैं. इसी के साथ वीडियो पर खूब सारे कमेंट्स आ रहे हैं. इस डांस वीडियो में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है. गाने की बात करें तो इसमें नीलम ने अपनी अदाओं की बिजली गिराई है. गाने को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़