एक्ट्रेस नहीं बल्कि डॉक्टर संग रितेश पांडे ने रचाई सगाई, जल्द लेंगे सात फेरे

भोजुपरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर व एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने लॉकडाउन के बीच अचानक से सगाई कर अपने फैंस को चौंका दिया. रितेश जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2021, 06:02 PM IST
  • रितेश पांडे ने रचाई सगाई
  • जल्द बनने वाले हैं दूल्हा
एक्ट्रेस नहीं बल्कि डॉक्टर संग रितेश पांडे ने रचाई सगाई, जल्द लेंगे सात फेरे

नई दिल्ली: भोजुपरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर व एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने लॉकडाउन के बीच अचानक से सगाई कर अपने फैंस को चौंका दिया. रितेश जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं.

रितेश ने किसी एक्ट्रेस से नहीं बल्कि डॉक्टर वैशाली पांडे (Vaishali Pandey) के संग सगाई की है. यह किसी गाने या फिल्म की स्टोरी नहीं है बल्कि रितेश सच में सगाई कर चुके हैं. उनकी सगाई की फोटो उनके दोस्त संजय पांंडे ने शेयर कर बधाई दी है.

ये भी पढ़ें-शादीशुदा होने के बाद जब किरण और अनुपम खेर को हुआ प्यार, तलाक लेकर रचाई शादी.

बता दें कि सगाई की यह रस्म उत्तर प्रदेश के वाराणसी में की गई है. इस दौरान रितेश ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं मंगेतर ने हरा और लाल रंग का लहंगा पहन रखा है.

वैसे तो रितेश पांडे ने बतौर सिंगर अपने करियर की शुरुआत की लेकिन बाद में वह फिल्मों में हीरो के तौर पर भी नजर आने लगे. रितेश ने भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे (Aamprapali Dubey), रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), अक्षरा सिंह (Akshara Singh),काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ कई हिट फिल्में की है.

ये भी पढ़ें-राखी ने सलमान खान और सोनू सूद को देश का पीएम बनाए जाने की कही बात, वीडियो वायरल.

रितेश के कई गानों ने भोजपुरी इंडस्ट्री का इतिहास रच दिया. उनका गाना हैलो कौन, पियवा से पहले हमार रहलू जैसे कई सुपरहिट गाने गा चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़