राखी ने सलमान खान और सोनू सूद को देश का पीएम बनाए जाने की कही बात, वीडियो वायरल

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक्टर सोनू सूद और सलमान खान को देश का प्रधानमंत्री बनाने की बात कह रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2021, 01:05 PM IST
  • सोनू सूद और सलमान खान को बनाया जाए देश का पीएम
  • राखी सावंत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
राखी ने सलमान खान और सोनू सूद को देश का पीएम बनाए जाने की कही बात, वीडियो वायरल

मुंबई: कोरोना महामारी पर सरकार व प्रशासन के तमाम कोशिशों के बाद भी काबू नहीं पाया गया है. इसी बीच कई सेलिब्रिटी सामने आकर लोगों की मदद कर रहे हैं. जिसमें सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम सबसे ऊपर है.

ये भी पढ़ें-शादीशुदा होने के बाद जब किरण और अनुपम खेर को हुआ प्यार, तलाक लेकर रचाई शादी.

सोनू सूद की तरह ही सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी कोरोना काल से जूझ रहे लोगों की मदद कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) लगातार किसी न किसी वजह से खबरों में आ ही जाती है.

एक बार फिर राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक्टर सोनू सूद और सलमान खान को देश का प्रधानमंत्री बनाने की बात कह रही हैं. राखी कहती नजर आ रही हैं कि जिस तरह से सोनू सूद और सलमान खान देश के लोगों के लिए काम कर रहे हैं, हमें उन्हें पीएम बनाना चाहिए.

इसी के साथ राखी ने क्लिप में अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन का भी जिक्र करते हुए कहा कि ये सितारे देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं. बता दें कि पिछले साल लगे लॉकडाउन के समय से ही लगातार सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं तो वहीं सलमान खान 25 हजार श्रमिकों की मदद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-अनुपमा के सामने लड़की की तरह अदाएं दिखाते नजर आए वनराज.

सलमान फिल्म उद्योग से जुड़े कलाकारों, स्पॉट बॉय, स्टंटमैन जैसे अन्य लोगों की आर्थिक रूप से मदद कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में 2 करोड़ रुपये दान में दिए हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़