Kajal Raghwani के साथ लड़ाई को ज्यादा नहीं खींचना चाहते Khesari Yadav, मांगी माफी

भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है, लेकिन अब एक अच्छी खबर सामने आ रही है.खेसारी अपनी और काजल की लड़ाई को ज्यादा खीचंना नहीं चाहते. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2021, 01:39 PM IST
  • खेसारी लाल ने काजल राघवानी से मांगी माफी
  • खेसारी बोले - वो बेवफा नहीं हो सकतीं
Kajal Raghwani के साथ लड़ाई को ज्यादा नहीं खींचना चाहते Khesari Yadav, मांगी माफी

पटना: कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थी कि भोजपुरी सिनेमा के दो दिग्गज स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच काफी विवाद चल रहा है. बीते समय दोनों के बीच जुबानी जंग भी देखी गई. दोनों ने एक-दुसरे पर धोखा देने का आरोप लगाया था. 

खेसारी और काजल के बीच विवाद इस कदर बढ़ चुका था कि दोनों एक-दूसरे पर जुबानी हमला करते देखे जा रहे थे. जहां काजल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर खेसारी का बिना नाम लिए हुए उन्हें चेतावनी दे डाली थी तो वहीं खेसारी ने एक इंटरव्यू पर काजल के बारे में काफी कुछ कहते देखे गए.

.ये भी पढ़ें- काजल राघवानी के लिए Khesari Lal Yadav ने गाया Badal Gaili Kajal गाना

लड़ाई को खत्म करना चाहते हैं खेसारी 

भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी के जहां प्यार के किस्से सुने जाते हैं. वहीं अब फैंस को इस जोड़ी के बीच दरार आती नजर आ रही थी, लेकिन अब लगता है खेसारी काजल के साथ इस लड़ाई को खत्म करना चाहते हैं. 

.ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा को किसने कहा 'सुतली बम'?

खेसारी बोले- वो बेवफा नहीं हैं 

हाल ही में खेसारी ने एक इंटरव्यू में कहा कि काजल काफी अच्छी कलाकार हैं, काजल आज भी मेरी दोस्त हैं और कल भी रहेंगी. एक जगह रहने पर तो भाई-भाई में लड़ाई हो जाती है. मैं आगे भी उनके साथ काम करने वाला हूं, अभी भी कर रहा हूं. वो बेवफा नहीं हो सकतीं. मैंने उन्हें कोई धोखा नहीं दिया है.

.ये भी पढ़ें- एक्टर कुणाल खेमू ने शेयर किया अपनी डेडलिफ्ट वीडियो, बताया कैसे उठाए 150 किलो वेट

आगे भी साथ काम करेंगे काजल और खेसारी 

इंटरव्यू के दौरान खेसारी आगे कहते हैं, मैंने गलती से कह दिया था कि मैं काजल के साथ काम नहीं करूंगा. मुझे ऐसा नहीं बोलना चाहिए था. मैं मस्तीखोर इंसान हूं. साथ ही मैं थोड़ा इमोशनल भी हूं तो कभी-कभी कुछ बोल जाता हूं. काजल और मैं आगे भी साथ मिलकर काम करेंगे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़