VIDEO: दीपिका पादुकोण ने फिर दिखाई बोल्ड अदा, अब बिना पैंट्स पहने इस अंदाज में आईं नजर

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी बोल्ड लुक्स के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने हर लुक से लोगों के होश उड़ाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2022, 01:07 PM IST
  • दीपिका पादुकोण की बोल्डनेस फिर चर्चा में हैं
  • दीपिका जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं
VIDEO: दीपिका पादुकोण ने फिर दिखाई बोल्ड अदा, अब बिना पैंट्स पहने इस अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. दरअसल, इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. उनकी इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाने वाला है. अब इस फिल्म से ज्यादा प्रमोशन्स को लेकर चर्चा होने लगी है, जिसकी वजह है दीपिका पादुकोण के लुक्स.

प्रमोशन पर दीपिका के लुक्स कर रहे हैं हैरान

'गहराइयां' के प्रमोशन में दीपिका का हर लुक फैंस को हैरान कर रहा है. वह इस दौरान इतनी बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही हैं कि लोग उन पर से नजरें भी नहीं हटा पा रहे हैं. हालांकि, इस कारण दीपिका ट्रोलर्स से भी नहीं बच पा रही हैं. अब एक बार फिर से वह अपने लेटेस्ट हॉट लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं दीपिका

दीपिका हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक इवेंट में पहुंची थीं. यहां उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का कोट पहना है. इसके साथ उन्होंने बॉटम में सिर्फ हाई थाई बूट्स कैरी किए हैं, वैसे उनके ये बूट्स ही इस लुक को कंप्लीट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वहीं, उन्होंने बालों की चोटी बनाई हुई है. इसके साथ उन्होंने काफी हल्का मेकअप किया है. दीपिका इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं.

लोगों ने उड़ाया दीपिका के लुक का मजाक

अब जहां एक ओर दीपिका के फैंस उनके इस अवतार के दिवाने हो गए हैं. वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है.

एक यूजर ने उनके हेयर स्टाइल का मजाक बनाते हुए लिखा, 'बहुत खराब हेयर स्टाइल है.' वहीं, दूसरे ने लिखा, 'इतने पैसे कमाने का क्या फायदा जब पैंट ही नहीं पहनना है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कोट के नीचे पैंट पहनना भूल गईं.'

ये सितारे भी आएंगे नजर

गौरतलब है कि 'गहराइयां' में दीपिका के साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है. पिछले दिनों जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने पहने ही दर्शकों के दिलों में इसके लिए उत्सुकता बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें- साउथ मेगास्टार चिरंजीवी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़