बगुले ने किया मगरमच्छ का शिकार, वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

मगरमच्छ के इस बच्चे को बगुले ने आसानी से अपना शिकार बना लिया. फ्लोरिडा की यह वीडियो है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2021, 05:29 PM IST
  • बगुले ने मगरमच्छ के एक छोटे से बच्चे पर हमला किया.
  • हमले में मगरमच्छ का बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया.
बगुले ने किया मगरमच्छ का शिकार, वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली: किसी बगुले द्वारा मगरमच्छ (Crocodiles) को खाने की बात सुनकर आपके दिमाग में सबसे पहले क्या आता है? आप भी यही सोच रहे हैं ना कि कोई बगुला किसी मगरमच्छ पर भला कैसे भारी पड़ सकता है? कैसे कोई बगुला किसी मगरमच्छ को खा सकता है?

भले ही आपको इस तरह की बातों पर भरोसा ना हो रहा हो लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देखेंगे कि बगुला एक मगरमच्छ (Heron eats Crocodiles) पर अपनी लंबी चोंच से एक नहीं कई बार हमला करता है. इस हमले में मगरमच्छ बुरी तरह से घायल हो जाता है. इसके बाद बगुला उसे अपने चोंच में लेकर निगलने की कोशिश करने लगता है. 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
वीडियो में आप देखेंगे कि बगुले ने किसी बड़े मगरमच्छ पर नहीं, बल्कि मगरमच्छ के एक छोटे से बच्चे पर हमला किया था.

मगरमच्छ के इस बच्चे को बगुले ने आसानी से अपना शिकार बना लिया. फ्लोरिडा की यह वीडियो है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media) हो रहा है. हालांकि, इस वीडियो की ज़ी हिन्दुस्तान पुष्टि नहीं करता है. 

यूजर ने बगुला द्वारा मगरमच्छ को निगलने का फोटो किया शेयर
इस वीडियो को जंगल व जीव-जंतुओं से प्यार करने वाले लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 'ग्रीन प्लैनेट' नाम के एक ट्विटर यूजर ने बगुला द्वारा मगरमच्छ के निगलने का यह फोटो शेयर किया है. इस फोटो को 17 सितंबर को शेयर किया गया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग खूब इस फोटो को पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- सालियों ने जीजा से किया ऐसा मजाक, दूल्हे के पापा को दिखानी पड़ी जिन्ना की तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़