हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी के साथ किया 'खींच मेरी फोटो' सॉन्ग पर परफॉर्म, देखें Video

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और उनकी पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'खींच मेरी फोटो' (Kheech Meri Photo) सॉन्ग पर परफॉर्म कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 01:36 PM IST
  • हिमेश रेशमिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया मजेदार वीडियो
  • पत्नी सोनिया कपूर के साथ 'खींच मेरी फोटो' पर किया डांस
हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी के साथ किया 'खींच मेरी फोटो' सॉन्ग पर परफॉर्म, देखें Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरहिट सिंगर्स की लिस्ट में शामिल हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) किसी न किसी कारण छाए रहते हैं. ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ 'खींच मेरी फोटो' (Kheech Meri Photo) सॉन्ग पर परफॉर्म कर रहे हैं.

हिमेश रेशमिया ने शेयर किया फनी वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh)

हाल ही में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ 'खींच मेरी फोटो' (Kheech Meri Photo) सॉन्ग पर वीडियो बना रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

ये भी पढ़ें- 64 की उम्र में भी जैकी श्रॉफ ने बना रखी है जबरदस्त बॉडी, बेटी संग स्विमिंग पूल में आए नजर

'खींच मेरी फोटो' सॉन्ग पर किया परफॉर्म 

वीडियो में देखा जा सकता है कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) 'खींच मेरी फोटो' (Kheech Meri Photo) सॉन्ग पर झूमती नजर आ रही हैं और अलग-अलग पोज में फोटो क्लिक करवा रही हैं. इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये भी पढ़ें- मालदीव पहुंचते ही दिशा का दिखा ग्लैमरस अवतार, रेत पर बैठ यूं दिए पोज

2018 में शादी के बंधन में बंधे थे हिमेश-सोनिया 

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'खींच मेरी फोटो'. वीडियो में लाखों की संख्या में व्यूज मिल रहे हैं. फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) की एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) ने साल 2018 में शादी की थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़