हिना खान ने दिखाया अनोखा टैलेंट, 30 सेकंड में बदले एक्सप्रेशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपनी फोटोज और वीडियो के कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर हिना का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2021, 01:21 PM IST
  • हिना खान का लेटेस्ट वीडियो देख हैरान हुए फैंस
  • 30 सेकंड में दिखाए अलग-अलग एक्सप्रेशन
हिना खान ने दिखाया अनोखा टैलेंट, 30 सेकंड में बदले एक्सप्रेशन

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर हिना खान (Hina Khan) को लाखों लोग फॉलो करते हैं और हिना भी अपने फैंस के साथ किसी न किसी तरह जुड़ी रहती हैं. हिना अपने फैंस को लगातार अपडेट करती रहती हैं. अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण हिना खान (Hina Khan) हमेशा सुर्खियों में रही हैं. इसी बीच हिना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

फूट-फूट कर रोईं हिना खान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सबको चौंका देने वाला वीडियो शेयर किया है. जैसे ही हिना ने यह वीडियो शेयर किया, वह देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में हिना फूट-फूट कर रोती दिखाई दे रही हैं. फैंस वीडियो को देख हैरान हैं.    

ये भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड टाइगर के साथ कोरोना काल में मुंबई से रवाना हुई दिशा पटानी

वीडियो देख फैंस हुए हैरान

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान कभी रोती तो कभी हंसती नजर आ रही हैं. बता दें कि यह एक इंस्टाग्राम रील वीडियो है, जिसमें 30 सेकंड में जल्दी-जल्दी इमोशन्स चेंज करने का चैलेंज है. हिना खान ने इस चैलेंज को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में पूरा किया है. सारे इमोशन्स में हिना खान प्यारी लग रही हैं. वह पलभर में अपने एक्सप्रेशन बदल रही हैं. 

30 सेकंड में बदले कई एक्सप्रेशन ​

इस वीडियो में सबसे पहले हिना दुखी होती दिख रही हैं, फिर दोषी, गुस्सा, षड्यंत्रात्मक, फूट फूट कर रोना और आखिर में आजाद होने के इमोशन्स दिखाती नजर. वहीं फैंस हिना खान की लगातार तारीफ कर रहे हैं और यह टैलेंट देखकर हैरान हैं. 

ये भी पढ़ें- गहरी नींद में सो रहे थे जैद दरबार, तभी गौहर खान करने लगी ऐसी हरकत, देखें Video

वर्क फ्रंट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बात अगर हिना खान (Hina Khan) के वर्क फ्रंट की करें तो वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauahar Khan) के साथ बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर सीनियर नजर आईं थीं. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. बता दें कि हिना खान और स्टेबिन बेन का फीचर गाना 'बेदर्द' रिलीज हो चुका है

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़