T20 world cup: शोएब मलिक को 'जीजा-जीजा' चिल्लाने लगे दर्शक, सानिया ने वीडियो शेयर कर दिया ये रिएक्शन

सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपने पति शोएब मलिक का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दर्शक पाकिस्तानी खिलाड़ी को जीजा कहते सुने जा सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2021, 11:52 AM IST
  • वीडियो शेयर कर सानिया मिर्जा ने दिया रिएक्शन
  • इस मजेदार वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं लोग
T20 world cup: शोएब मलिक को 'जीजा-जीजा' चिल्लाने लगे दर्शक, सानिया ने वीडियो शेयर कर दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन तरह-तरह के वीडियोज वायरल (Viral Videos)  होते रहते हैं. इन दिनों भी क्रिकेट मैच का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है. दरअसल, टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है.

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान का एक खिलाड़ी बाउंड्री के करीब फील्डिंग कर रहा होता है. इसी दौरान स्टेडियम से दर्शक कुछ चिल्लाने लगते हैं. इसके बाद बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहा खिलाड़ी दर्शकों की तरफ मुड़कर देखने लगता है. इसके बाद स्टेडियम में मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं.

जानें क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो हाल में हुए इंडिया-पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप मैच का है. बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहा खिलाड़ी पाकिस्तानी क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब शोएब मलिक फील्डिंग कर रहे होते हैं, तब स्टेडियम में मौजूद भारतीय दर्शक एक्साइटेड होकर 'जीजा जी- जीजा जी' चिल्लाने लगते हैं. 

शोएब के दर्शकों की ओर मुड़ते ही लगा ठहाका
जब भारतीय दर्शक स्टेडियम में चिल्लाने लगते हैं, तब शोएब मलिक दर्शकों की तरफ मुड़कर देखने लगते हैं. इसके बाद वहां मौजूद दर्शक जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं. अब मैच के दौरान का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो शेयर कर सानिया मिर्जा ने दिया रिएक्शन
इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए सानिया मिर्जा ने मजेदार रिएक्शन दिया है. दरअसल, इस वीडियो को शेयर कर सानिया ने दिल और ठहाके लगाने का इमोजी शेयर किया है. बता दें कि शोएब मलिक और सानिया की जोड़ी खूब लाइमलाइट में रहती है. शादी के बाद भी दोनों का दिल अपने-अपने देश के लिए धड़कता है.

ये भी पढ़ें- टीना दत्ता ने फिर पार की बोल्डनेस की हदें, इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़