टीना दत्ता ने फिर पार की बोल्डनेस की हदें, इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी

टीना दत्ता (Tina Dutta) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज के जरिए टीना ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2021, 09:05 PM IST
  • सिर्फ चादर में लिपटी दिखीं टीना दत्ता
  • एक्ट्रेस ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा
टीना दत्ता ने फिर पार की बोल्डनेस की हदें, इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी

नई दिल्ली: इस बात में कोई दोराय नहीं है कि 'उतरन' फेम और छोटे पर्दे की संस्कारी बहू टीना दत्ता (Tina Dutta) असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं. दरअसल, हमेशी ही दर्शकों ने उन्हें शोज में एक संस्कारी बहू या बेटी के किरदार में देखा है. ऐसे में जब भी वह बोल्ड लुक में नजर आती हैं, तो फैंस उन्हें देख हैरान रह जाते हैं. उन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी दिलकश अदाओं से भी लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं टीना 

एक्टिंग के अलावा टीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. लोग भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- 'मर्दानी 2' के विलेन विशाल की चमकी किस्मत, अब सलमान खान की इस फिल्म में आएंगे नजर

टीना ने फिर बढ़ाया पारा 

इस बार भी टीना ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं. अब तक तो टीना को केवल टॉपलेस होते देखा गया था, लेकिन इस बार उन्होंने केवल चादर में लिपटकर बोल्ड फोटोशूट करवाया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज के जरिए टीना ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. 

सिर्फ चादर में लिपटी दिखीं टीना 

इन तस्वीरों में टीना बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. फोटोज में अभिनेत्री केवल चादर में लिपटी हुई दिख रही हैं. बता दें कि इन दिनों टीना शिमला में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, जहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देख फैंस भी होश खो बैठे हैं.

फोटोज पर आए ताबड़तोड़ कमेंट्स 

फोटोज शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा, 'O Sunlight. There’s always a story'. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. टीना की फोटोज पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इसी के साथ उनकी इस तस्वीर पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- इसलिए सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए खास है 'बंटी और बबली 2', फिल्म को लेकर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़