बिग बॉस फेम जान कुमार शानू को अब पहचान पाना हुआ मुश्किल, 22 किलो वजन किया कम

 जान कुमार शानू (Jaan Kumar Sanu)  ने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है. महज कुछ ही महीनों में जान ने करीब 22 किलो वजन कम कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2021, 11:50 AM IST
  • जान कुमार शानू ने घटाया 22 किलो वजन
  • जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैन
बिग बॉस फेम जान कुमार शानू को अब पहचान पाना हुआ मुश्किल, 22 किलो वजन किया कम

नई दिल्ली: कुमार शानू (Kumar Sanu) के बेटे जान कुमार शानू (Jaan Kumar Sanu) बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे. शो के बाद से उन्हें काफी पॉपुलरिटी मिली. वहीं शो के दौरान जान और निक्की तंबोली का लव एंग्ल भी दिखाया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaan Kumar Sanu (@jaan.kumar.sanu)

वहीं शो से बाहर निकलते ही जान कुमार में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है. महज कुछ ही महीनों में जान ने करीब 22 किलो वजन कम कर लिया है.

ये भी पढ़ें-जब कपिल और गिन्नी के प्यार के आगे झुके हालात, एक-दूसरे के लिए सालों किया इंतजार.

हाल ही में जान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर हर कोई चौंक गया. जान के सोशल मीडिया पोस्ट में देखा जा सकता है कि उनकी बॉडी में पहले से कितना फर्क आया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaan Kumar Sanu (@jaan.kumar.sanu)

शो के दौरान जान ने किया 14 किलो वजन कम
जान अपने हाल के पोस्ट में अपनी टोन्ड फिजिक को फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. इसके साथ ही जान ने यह भी बताया कि उन्हें इस चीज के लिए एजाज खान ने प्रेरित किया. जान ने बताया कि जब मैं बिग बॉस के घर के अंदर गया था उस समय मेरा वजन 92 किलो था लेकिन जब शो से बाहर आया, उस समय मेरा वजह 78 किलो हो गया था.

ये भी पढ़ें-फैंस ने उड़ाया टोनी कक्कड़ के गाने का मजाक, सिंगर ने कहा इसी से मिला सबकुछ.

जान का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन
शो के दौरान ही जान (Jaan Kumar Sanu Transformation) ने करीब 14 किलो वजन कम कर लिया था. इसके बाद जान ने और 8 किलो वजन कम किया और अब वह 70 किलो के हो चुके हैं. पेशे से सिंगर जान ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर कहा कि उन्हें लगता है कि अब सिंगर्स को भी प्रेजेंटेबल होना चाहिए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़