फैंस ने उड़ाया टोनी कक्कड़ के गाने का मजाक, सिंगर ने कहा इसी से मिला सबकुछ

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वहीं हाल ही में टोनी का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया गया जिसपर उन्होंने जवाब देकर हर किसी का दिल जीत लिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2021, 11:11 AM IST
  • टोनी ने कहा कैसे बिना खिलौनों के बीता बचपन
  • म्यूजिशियन के गानों का उड़ाया गया मजाक
फैंस ने उड़ाया टोनी कक्कड़ के गाने का मजाक, सिंगर ने कहा इसी से मिला सबकुछ

नई दिल्ली: भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री और गाने सुनने वालों की पसंद में लगातार बदलाव देखे जा रहे हैं. पहले जहां लोग शांत गाने सुनना पसंद करते थे तो वहीं अब म्यूजिक इंडस्ट्री में लाउड गानों का चलन हो गया है.

वहीं मशहूर भाई-बहनों की जोड़ी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. नेहा कक्कड़ के गाने तो बॉलीवुड के हर दूसरी फिल्म में सुनने को मिल जाते हैं तो वहीं टोनी खुद के अलबम सॉन्ग रिलीज करते रहते हैं तो यूथ के बीच काफी पॉपुलर हैं.

ये भी पढ़ें-जब कपिल और गिन्नी के प्यार के आगे झुके हालात, एक-दूसरे के लिए सालों किया इंतजार.

हाल ही में टोनी ने अपना नया सॉन्ग नंबर लिख रिलीज किया था. गाने में उनके साथ बिग बॉस फेम निक्की तंबोली नजर आ रही हैं. लेकिन एक बार फिर टोनी को उनके गानों के लिए ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल कुछ यूजर्स सिंगर को यह कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि उनके सारे गाने एक जैसे ही होते हैं और उनके लिरिक्स भी अच्छी नहीं होती.

टोनी ने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन किया था जिसमें यूजर्स ने उनके गानों का मजाक उड़ाया. जिसके बाद टोनी ने बहुत ही कुल अंदाज से इस पर जवाब दिया. जिस पर टोनी ने जवाब देते हुए लिखा कि कुछ तो लोग कहेंगे. इसके बाद टोनी ने लिखा कि इसी म्यूजिक, गाने ने उन्हें पैसा, घर, कार दी हैं. 

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अजय देवगन के साथ फिल्म करने से किया इनकार, जानिए वजह.

टोनी यहीं नहीं रुके आखिर में उन्होंने बताया कि कैसे बिना खिलौनों के बचपन बीता है. सिंगर के इस अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़