FKA twigs के गाने पर पोल डांस करती नजर आईं जैकलिन फर्नांडीस, फैंस ने की जमकर तारीफ

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह FKA twigs के गाने पर पोल डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस वीडियो को काफी पंसद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2021, 06:09 PM IST
  • पोल डांस की प्रैक्टिस करती आईं नजर जैकलिन फर्नांडीस
  • हाल ही में रिलीज हुआ है जैकलिन का गाना 'पानी पानी'
FKA twigs के गाने पर पोल डांस करती नजर आईं जैकलिन फर्नांडीस, फैंस ने की जमकर तारीफ

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंदीदा एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. उनकी गिनती आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में की जाने लगी है. फैंस सारा की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.जैकलीन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज और दिलकश अदाओं से भी हर किसी को दीवाना बनाया है. 

जैकलीन ने किया पोल डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandini Whabi (@chandiniw)

जैकलीन फर्नाडीस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं. जैकलीन (Jacqueline Fernandez) जहां बहुत शानदार डांसर है तो काफी फ्लेक्सिबल भी हैं. इसी बीच जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह  FKA twigs के गाने पर पोल डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस वीडियो को काफी पंसद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- विशाल आदित्य सिंह के साथ डांस कर श्वेता तिवारी हुईं पानी-पानी, केमेस्ट्री ने लगाई आग

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकलिन फर्नांडीस FKA twigs के गाने पर पोल डांस करती नजर आ रही हैं. वह काफी आसानी से खूबरसूरती डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस वीडियो पर कमेंट कर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं जैकलीन

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. एक्ट्रेस भूत पुलिस कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म में उनके अपोजिट सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हैं तो वहीं इसके अलावा एक्ट्रेस रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सर्कस के लिए भी साइन की गई है. इसके अलावा हाल ही में जैकलिन फर्नांडिस और बादशाह का गाना 'पानी पानी' रिलीज हुआ था.

ये भी पढ़ें- सनी लियोन ने अपने स्टाइल में किया 'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़