Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं जैकलीन फर्नांडिस, तेज हवा में ड्रेस संभालना हुआ मुश्किल

Jacqueline Fernandez Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं. तेज हवा के कारण एक्ट्रेस काफी परेशान और अनकंफर्टेबल नजर आईं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2023, 11:12 AM IST
  • तेज हवा से परेशान हुईं जैकलीन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो
Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं जैकलीन फर्नांडिस, तेज हवा में ड्रेस संभालना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: Jacqueline Fernandez Video: हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आज करल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती  हैं. अपनी एक्टिंग के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने खूब वाहवाही लूटी है. इस बीच जैकलीन फर्नांडिस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस ऊप्स मोमेंट का शिकार होती-होती रह गईं.

चर्चा में जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस बी टाउन की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में शुमार हैं. जैकलीन से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए फैंस एक्साइटेड रहते हैं. अब हाल में ही जैकलीन फर्नांडिस का एक लेटेस्ट वीडियो  इंस्टाग्राम पर सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हवा में जैकलीन फर्नांडिस की ड्रेस उड़ती हुई नजर आर रही हैं.

अमकम्फर्टेबल हुई जैकलीन

ब्लू और ब्लैक कलर की स्टाइलिस ड्रेस में जैकलीन काफी सुंदर लग रही थीं, पर थोड़ी अमकम्फर्टेबल नजर आ रही हैं. बस इसी वजह से कहीं न कहीं जैकलीन फर्नांडिस ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गई हैं.

अब सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिस के इस वीडियो को देखने को बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

यूर्जस ने किए कमेंट

जैकलीन फर्नांडिस का ये वीडियो सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस को टारगेट किया जा रहा है और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- लगता है कि हवा ने इनका सारा मूड खराब कर दिया. दूसरे यूजर ने लिखा है- ऐसा लग रहा है कि सब के सब भूतनी बन गई हैं.

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed का फिर छलका दर्द, बोलीं- 'पापा बेहोश होने तक मुझे मारते रहते थे'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़