VIDEO: दोस्तों संग इस अंदाज में मस्ती करती नजर आईं जाह्नवी कपूर, भाई अर्जुन का आया ऐसा रिएक्शन

एक्टिंग के अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज साझा कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2021, 04:47 PM IST
  • जाह्नवी कपूर ने अपनी गैंग संग की मस्ती
  • वीडियो पर आए भाई अर्जुन कपूर का कमेंट
VIDEO: दोस्तों संग इस अंदाज में मस्ती करती नजर आईं जाह्नवी कपूर, भाई अर्जुन का आया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. जाह्नवी ने अपने अभिनय के अलावा अपनी दिलकश अदाओं का जादू भी फैंस पर खूब चलाया है. फैंस आज उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं.

दोस्तों संग मस्ती करती नजर आईं जाह्नवी 

एक्टिंग के अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज साझा कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि इस वीडियो पर उनके बड़े भाई अर्जुन कपूर का रिएक्शन आया है.

वीडियो पर आया अर्जुन का रिएक्शन

वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर अपने दोस्तों के साथ मजेदार डांस कर रही हैं. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अक्सा गैंग वापस आ गया, कोई लोकेशन नहीं है ना ही कोई बजट.गैंग अभी मस्ती कर रहा है'.

ये भी पढ़ें- VIDEO: राहुल वैद्य और दिशा परमार की फर्स्ट नाइट इस शख्स ने की खराब, सरेआम किया खुलासा

वीडियो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स के लगातार कमेंट आ रहे हैं. खास बात ये है कि  इस वीडियो पर उनके बड़े भाई अर्जुन कपूर का रिएक्शन आया है. उन्होंने लिखा, 'इस गैंग को अकेले रहना चाहिए'.

इन फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं जाह्नवी 

इस वीडियो को अब तक फैंस द्वारा 6 लाख से ज्याद बार देखा जा चुका है. जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'रूही' में नजर आई हैं, जिसमें उन्हें दर्शकों और समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है.

ये भी पढ़ें- Video: हिना खान के देसी लुक पर फिदा हुए अर्जुन बिजलानी, एक्ट्रेस के इस अंदाज पर आया दिल

इन दिनों वह 'गुड लक जेरी' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा उन्हें 'दोस्ताना 2' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी देखा जाने वाला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़