एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आईं जाह्नवी कपूर, एयरपोर्ट लुक देख लोगों ने किए ये सवाल

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को उनके बोल्ड लुक को लेकर ट्रोल किया जा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 03:12 PM IST
  • ट्रोल्स के निशाने पर आईं जान्हवी कपूर
  • आउटफिट की वजह से किया ट्रोल
एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आईं जाह्नवी कपूर, एयरपोर्ट लुक देख लोगों ने किए ये सवाल

नई दिल्ली: Janhvi Kapoor:  बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. जाह्नवी कपूर अक्सर बोल्ड लुक्स में नजर आती हैं. जिम से लेक एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक लाखों फैंस को अपना दीवाना बना देता है. हाल ही में जाह्नवी कपूर का सुपर बोल्ड लुक सामने आया था. एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट लुक को कुछ फैंस ने काफी पसंद किया वहीं कुछ लोगों को एक्ट्रेस का ये लुक खास पसंद नहीं आया है. वहीं अब जाह्नवी कपूर उनके ड्रेस की वजह से ट्रेल्स ने आड़े हाथ लिया है. 

एयरपोर्ट पर नजर आएंगी जह्नवी कपूर 

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं. फुल स्लीव शर्ट में जाह्नवी कपूर बेहद कूल लग रही हैं. लाइट मेकअप हाफ बन ओपन हेयर में जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं कुछ लोगों को जाह्नवी कपूर का लुक खास पसंद नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

जाह्नवी कपूर को किया ट्रोल 
सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर के इस लुक को लेकर ट्रोल किया जा रहा है, दरअसल एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप पहना हुआ है. उन्होंने टॉप के कुछ बटन बंद नहीं किए है. इस वजह से सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई जा रही है. 
एक्ट्रेस के  इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बटन लगाना भूल गई लगता है', तो दूसरे ने लिखा, 'एयरपोर्ट, जिम और पार्टी फिल्म तो है ही नहीं.

इस फिल्म में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर 
जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म  'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी. बता दें कि राजकुमार राव के साथ वह साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म रूही में नजर आ चुकी हैं. बता दें कि जाह्नवी कपूर हाल ही में गुड लक जैरी में नजर आई थी. 

इसे भी पढ़ेंः सारा अली खान ने सिक्योरिटी के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़