रुबीना के सपोर्ट में उतरीं Jasmin Bhasin, अली के साथ किया वीडियो शेयर

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में छोटे पर्दे की दो बड़ी बहू के बीच में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के बीच जब झगड़ा हुआ तो दोनों की दुश्मनी घर के बाहर भी देखने को मिली लेकिन अब जैस्मिन-रुबीना को सपोर्ट करती दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 24, 2021, 12:27 PM IST
  • जैस्मिन ने अली संग किया रुबीना के गाने पर डांस
  • वीडियो पर जमकर फैंस कर रहे हैं कमेंट
रुबीना के सपोर्ट में उतरीं Jasmin Bhasin, अली के साथ किया वीडियो शेयर

मुंबई: बिग बॉस 14 खत्म हो चुका है लेकिन घर के कुछ कंटेस्टेंट आज भी लाइमलाइट में बने रहते हैं. शो के बाद से अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) , अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) लगातार सुर्खियों में हैं.

घर से निकलने के बाद सबसे पहले जैस्मिन और अली का अलबम सॉन्ग तेरा सूट रिलीज हुआ. टोनी कक्कड़ के इस गाने में अली-जैस्मिन के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली और गाना हिट साबित हुआ. तेरा सूट गाने पर रुबीना-अभिनव ने भी वीडियो बनाकर अली-जैस्मिन को टैग किया था.

ये भी पढ़ें-कपूर खानदान की सबसे खूबसूरत बेटी आलिया आखिर क्यों है फिल्मों से दूर.

जिसके बाद सभी लोगों को लगा कि रुबीना जैस्मिन (Jasmin Bhasin) की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा रही हैं. जैस्मिन ने भी रुबीना के पोस्ट पर कमेंट कर WOW लिखा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैस्मिन उतरी रुबीना के सपोर्ट में

हाल ही में रुबीना (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला का नया अलबम सॉन्ग मरजानिया रिलीज हुआ है. गाने को मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने गाया है. इस गाने की वीडियो काफी मजेदार है और लोगों को गाना पसंद भी काफी आ रहा है.

बिग बॉस फिनाले जीतने के पहली बार रुबीना-अभिनव किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आए. वहीं अब जैस्मिन ने उनके गाने को मरजानिया पर अली के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. Jasly के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की पहली गर्लफ्रेंड पूजा बत्रा 44 के उम्र में ढा रही हैं कयामत.

वीडियो में जैस्मिन ने काफी क्यूट एक्सप्रेशन दिए हैं. वहीं जैस्मिन अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त चल रही हैं. रुबीना-जैस्मिन को इस तरह से एक-दूसरे को समर्थन करता देख लग रहा है कि दोनों ने घर में शुरू हुई दुश्मनी को भुला दिया है. और एक बार फिर से दोस्ती का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़