बिग बॉस फेम जैस्मिन भसीन करना चाहती थीं सुसाइड, खुद को नहीं मानती थी सुंदर

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग भी है लेकिन हाल ही में जैस्मिन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2021, 03:24 PM IST
  • जैस्मिन भसीन खुद को नहीं मानती थी सुंदर
  • बार-बार रिजेक्ट होने के बाद करना चाहती थी सुसाइड
बिग बॉस फेम जैस्मिन भसीन करना चाहती थीं सुसाइड, खुद को नहीं मानती थी सुंदर

मुंबई: बिग बॉस 14 फेम और छोटे पर्दे की चर्चित एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग भी है लेकिन हाल ही में जैस्मिन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

कई हिट सीरियल और अलबम सॉन्ग देने के बाद जैस्मिन (Jasmin Bhasin Latest song) लगातार नई ऊंचाइयों को छू रही हैं. वहीं एक समय ऐसा भी था जब जैस्मिन सुसाइड करने के बारे में सोच रही थी.

ये भी पढ़ें-सुनिधि चौहान और शाल्मली खोलगड़े के नए गाने ने रचा इतिहास.

एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि जब उन्हें कई दफा ऑडिशन देने के बाद भी रिजेक्ट कर दिया गया था तो उनके मन में कई बार आत्महत्या का भी ख्याल आया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

खुद को नहीं मानती थी सुंदर
जैस्मिन (Jasmin Bhasin details) को जब लगातार रिजेक्शन का सामना करना पड़ रहा था तो उन्होंने अपना आत्मविश्वास ही खो दिया. मुंबई जैसे शहर में वह अकेले ही आंखों में सपने लेकर आई थी.

बार-बार काम के लिए रिजेक्ट होने के बाद जैस्मिन को लगने लगा कि उनमें ही कमिया है. उनकी स्किन में खामियां है जिस वजह से वह अच्छी नहीं दिख रहीं.

ये भी पढ़ें-महज 11 फिल्मों में ही सिमट गया इस हसीना का करियर, गुमनामी में जी रही हैं जिंदगी.

खुद को उसी तरह से स्वीकार करो जैसे आप हो
आगे बात करते हुए जैस्मिन (Jasmin Bhasin wanted to do suicide) ने बताया कि ऐसे समय में आपको नेगेटिविटी से दूर रहने की जरूरत है और खुद को ऐसे ही स्वीकार करें जैसे आप हो. जब तक आप खुद से इस लड़ाई को खत्म नहीं करोगे तब तक आप कुछ नहीं कर सकते.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़