साथ में वर्कआउट करते नजर आईं बॉलीवुड की चहेती हसीनाएं सारा और जाह्नवी

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई ङै. वीडियो में दोनों एक्ट्रेस साथ में एक्सरसाइज कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2021, 06:05 PM IST
  • जाह्नवी संग सारा अली खान ने शेयर की वर्कआउट वीडियो
  • एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ चुका है दोनों का नाम
साथ में वर्कआउट करते नजर आईं बॉलीवुड की चहेती हसीनाएं सारा और जाह्नवी

मुंबई: बॉलीवुड की यंग अदाकारा और आने वाले समय की टॉप एक्ट्रेस के तौर पर देखी जा रही एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

जाह्नवी कपूर और सारा अली खान (Sara Ali Khan Details) अच्छी दोस्त भी हैं. हाल ही में सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह जाह्नवी के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-हिट होकर भी फ्लॉप हो गईं ममता, अंडरवर्ल्ड डॉन से रह चुका है अफेयर.

दो हसीनाओं (Janhvi Kapoor Films) का एक साथ वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों जस्टिन बीबर का सॉन्ग चलाकर वर्कआउट एंज्वॉय कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है जब दो हसीनाएं एक साथ वर्कआउट या समय स्पेंड करती नजर आती हैं. वीडियो में दोनों एक्ट्रेस के अलावा फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित भी दिख रही हैं. 

हाल ही में जाह्नवी की फिल्म रूही रिलीज हुई जो हिट साबित हुई है. वहीं सारा अपनी आगामी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रही हैं.

कार्तिक के साथ जुड़ चुका है दोनों का नाम
सारा अली खान (Sara Ali Khan dating Kartik Aaryan) का नाम कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ चुका है. दोनों की डेटिंग की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं नए साल पर जाह्नवी और कार्तिक की भी अफेयर की खबर आई थी. 

ये भी पढ़ें-इन चार सितारों के सामने दबंग सलमान खान झुका कर रखते हैं अपना सिर.

कुछ ही समय बाद जाह्नवी (Janhvi Kapoor Affairs with Kartik Aaryan) और कार्तिक ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था जिसके बाद दोनों की ब्रेकअप की खबर भी आई. कार्तिक और जाह्नवी साथ में फिल्म दोस्ताना 2 कर रहे थे. हालांकि अब करण जौहर ने कार्तिक को अपनी फिल्म से निकाल दिया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़