KBC 13: सेट पर कपिल शर्मा ने अमिताभ से कराया इंतजार! देखिए बिग बी ने कैसे लगाई क्लास

'केबीसी 13' टीवी शो के प्रोमो वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा और सोनू सूद अमिताभ के सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2021, 02:10 PM IST
  • केबीसी 13 का प्रोमो वीडियो हुआ वायरल
  • वायरल वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं लोग
KBC 13: सेट पर कपिल शर्मा ने अमिताभ से कराया इंतजार! देखिए बिग बी ने कैसे लगाई क्लास

नई दिल्ली: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने 'केबीसी 13' (KBC 13) के शानदार शुक्रवार स्पेशल एपिसोड का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है. शो का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने टीवी और सिनेमा जगत के दो पॉपुलर स्टार सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं. 

शानदार शुक्रवार एपिसोड होगा मजेदार
इस वीडियो को देखकर साफ हो जा रहा है कि शानदार शुक्रवार का एपिसोड काफी मजेदार रहने वाला है. प्रोमो वीडियो में बिग बी कपिल शर्मा को ताना मारते भी नजर आते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा अपने तय समय से लेट शो में पहुंचे थे, इसी वजह से अमिताभ बच्चन ने उनपर ताना मारा है. 

प्रोमो वीडियो में कपिल भी मजे लेते आते हैं नजर
इस शो के सेट पर सभी कलाकार खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो वीडियो को देखकर ही लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जा रहे हैं. इस प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा भी अमिताभ बच्चन के मजे लेते नजर आते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ये भी पढ़ें- Janhvi kapoor के अंदाज ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग, देखें लेटेस्ट फोटोज

कपिल शर्मा ने इस शो के दौरान ये कहा
कपिल शर्मा कहते हैं कि केबीसी में आने वाले मेहमान के सामने अमिताभ बच्चन चार विकल्प रखते हैं. नमस्कार, क्या पीएंगे आप -चाय, कॉफी, छाछ या नींबू पानी. इसके बाद जब मेहमान कहते हैं कि मैं चाय लेना पसंद करुंगा. तो इसके बाद फिर बिग बी पूछते हैं कि लेमन टी, ग्रीन टी या मिल्क टी. इतने सारे सवाल को सुनकर अंत में मेहमान कहते हैं कि सर मैं क्विट करना चाहता हूं.   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़