Video: नम आंखों से नहीं, ठहाके लगाते हुए विदा हुईं 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने राहुल शर्मा (Rahul Sharma) संग सात फेरे ले लिए हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह विदाई के वक्त ठहाके लगाती हुई नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2021, 01:50 PM IST
  • विदाई के वक्‍त ठहाके लगाती दिखीं श्रद्धा
  • अब इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो
Video: नम आंखों से नहीं, ठहाके लगाते हुए विदा हुईं 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या

नई दिल्ली: टीवी शो 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) कल यानी 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने नेवी अफसर राहुल शर्मा के साथ सात फेरे लिए. शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, लेकिन सबसे मजेदार वीडियो एक्ट्रेस की विदाई का है. 

श्रद्धा ने राहुल संग लिए सात फेरे 

अब श्रद्धा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह विदाई के वक्त ठहाके लगाती हुई नजर आ रही हैं. आमतौर पर व‍िदाई के वक्‍त दुल्‍हन की आंखों में आंसू होते हैं, लेकिन श्रद्धा का हर अंदाज निराला है. वह कार में बैठकर ठहाके लगा रही हैं. यही नहीं, ऐक्‍ट्रेस अपनी दोस्‍तों को चिढ़ा भी रही हैं. 

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने नियॉन कलर मोनोकिनी में मचाया तहलका, बार-बार देखी जा रही हैं फोटोज

ठहाके लगाते हुए दिखीं श्रद्धा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

श्रद्धा की विदाई का ये वीडियो देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि विदाई के वक्‍त श्रद्धा कार में बैठी हुई हैं और दोस्‍तों से बात कर रही हैं. वह अपनी सहेलियों को चिढ़ाते हुए कहती हैं, 'मुझे याद करना. बहुत जलना मेरे दोस्‍तों.' यह कहते हुए श्रद्धा कार में बैठकर उन्‍हें गुडबाय कहती हैं. ऐसा बोलते हुए श्रद्धा आर्या खुद भी हंस रही हैं. 

शादी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं श्रद्धा 

अब अभिनेत्री का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के अलग-अलग कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि मैरून और गोल्डन जोड़े में दुल्हन बनीं श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसी के साथ उन्होंने लहंगे से मैचिंग करती हुई जूलरी कैरी की, जिसमें उनका ब्राइडल लुक देखते ही बनता है. श्रद्धा ने अपने ब्राइडल लुक को हैवी नेकलेस, मांग टीका, नथनी और खूबसूरत कलीरों के साथ कंप्लीट किया है. 

ये भी पढ़ें- 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या ने राहुल संग लिए सात फेरे, ब्राइडल लुक पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़