Video: पाकिस्तानी गर्ल आयशा का दूसरा वीडियो आया सामने, फैंस खूब लुटा रहे प्यार

Pakistani girl Ayesha: एक बार फिर पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने अपने डांस मूव्स सबका दिल जीत लिया है. उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने किलर डांस मू्व्स से सबके होश उड़ा दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 11:52 AM IST
  • पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने फिर दिखाया जलवा
  • दूसरे गाने पर डांस कर फिर जीता दिल
Video: पाकिस्तानी गर्ल आयशा का दूसरा वीडियो आया सामने, फैंस खूब लुटा रहे प्यार

नई दिल्ली: पाकिस्तान की आयशा (Ayesha) सोशल मीडिया संसेशन बन चुकी हैं. हाल में उनके डांस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. अभी तक उनके पहले डांस वीडियो का नशा लोगों के सिर से उतरा भी नहीं था और अब आयशा का एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

आयशा का दूसरा वीडियो आया सामने

आयशा का एक और वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह साजिया मंजूर के गाने 'बतियां बुझाई रखदी' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके डांस मूव्स पर फैंस एक बार फिदा हो गए हैं. वीडियो में आयशा सेम ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saeed Asif (@asif_daddy)

उनके एक्सप्रेशंस सबको उनका कायल बना रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक साढ़ें 3 मिलियन यानी 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

पहले वीडियो ने दिलाई पॉपुलैरिटी

इससे पहले आयशा ने लता मंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर गजब का डांस किया था, जिसके बाद उनका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया था. आयशा ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तानी चैनल Ary Digital के साथ बातचीत की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

इस दौरान आयशा ने बताया कि इंस्टाग्राम पर उनके तीन मिलियन फॉलोअर्स बढ़ गए हैं, और वह इस समय बेहद खुश हैं.

कमाल लगती हैं आयशा

आयशा इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहती हैं, लेकिन उनकी प्रोफाइल से पता लगाया सकता है कि वह काफी ग्लैमरस हैं. आयशा के डांस ही नहीं  बल्कि उन खूबसूरती के भी लोग कायल हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीरें हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल के साथ-साथ वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा टिक टॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियोज बनाकर शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Bhediya Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 'भेड़िया' की कमाई में आई तेजी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़