VIDEO: वैलेंटाइन डे पर मौनी रॉय को पति ने दिया ये गिफ्ट, देखकर उड़ जाएंगे होश

मौनी रॉय इन दिनों किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बार एक्ट्रेस अपने वैलेंटाइन गिफ्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं, जिसे फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने फैंस के साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2022, 04:55 PM IST
  • मौनी रॉय का एक वीडियो काफी चर्चा में आ गया है
  • मौनी इस बार अपना वैलेंटाइन डे गिफ्ट दिखाया है
VIDEO: वैलेंटाइन डे पर मौनी रॉय को पति ने दिया ये गिफ्ट, देखकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) कुछ दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधी हैं. इसके बाद से ही एक्ट्रेस लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. मौनी के वेडिंग से लेकर उनके हनीमून लुक्स तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी खुद हर दिन फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. लेकिन इस बार मौनी अपने वैलेंटाइन गिफ्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं, जिसका एक वीडियो उन्होंने खुद शेयर किया है.

मौनी ने दिखाया वैलेंटाइन गिफ्ट

मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह अपने हाथ में पहनी चार डायमंड रिंग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं, जो वैलेंटाइन्स डे पर उन्हें पति सूरज नांबियार ने गिफ्ट की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने खुद इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'जब पति एक वैलेंटाइन गिफ्ट डिसाइड न कर पाए. इसलिए उन्होंने मुझे 4 डायमंड रिंग्स गिफ्ट कर दीं.'

हॉट दिख रही हैं मौनी

इस वीडियो में मौनी को ब्लैक कलर का ओवरकोट पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप और स्मोकी आई लुक रखा है. मौनी ने यहां अपने बालों को खुला छोड़ा है. वीडियो में वह इंटेंस लुक में कैमरा की ओर देखते हुए अपनी रिंग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. वैसे, लुक में मौनी काफी हॉट दिख रही हैं. वहीं उनके खूबसूरत रिंग्स पर भी नजरें टिक गई हैं.

27 जनवरी को हुई थी शादी

गौरतलब है कि मौनी और सूरज बीती 27 जनवरी को ही शादी के बंधन में बंधे हैं. इन दोनों के इस खास मौके पर दोनों के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. इसके बाद सूरज और मौनी शिमला में अपना हनीमून मनाने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान भी एक्ट्रेस ने अपनी कई फोटोज फैंस के साथ शेयर की थीं.

ये भी पढ़ें- 40 की उम्र में शमा सिकंदर ने पहना ट्रांसपेरेंट टॉप, फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़