40 की उम्र में शमा सिकंदर ने पहना ट्रांसपेरेंट टॉप, फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

शमा सिकंदर का बोल्ड अवतार हर दिन लोगों के होश उड़ा रहा है. लोग उनकी अदाएं देखने के लिए हर दिन बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर शमा ने अपनी फोटो से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2022, 04:04 PM IST
  • शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • शमा का बोल्ड अवतार फिर से हैरान कर रहा है
40 की उम्र में शमा सिकंदर ने पहना ट्रांसपेरेंट टॉप, फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने टीवी से बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त अदाकारी से लोगों को खूब दीवाना बनाया है. लोग उनकी झलक के दीवाने रहते हैं. शमा अपनी एक्टिंव या प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण सु्र्खियों में रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका एक नया अवतार देखने को मिलता है. अब एक बार फिर से शमा ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

शमा के नए लुक ने उड़ाए होश

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने अपने कातिलाना अंदाज का जादू चलाते हुए अपनी एक फोटो फैंस के साथ शेयर की है. इस फोटो में शमा फुल स्लीव्स वाला ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ही ब्रालेट पहनी है, जो उनके इस टॉप में से साफ दिख रही है. शमा ने बॉटम में रेड कलर की स्कर्ट पहनी है.

काफी हॉट दिख रही हैं शमा

शमा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ खुला छोड़ा है. हवा में उड़ती उनकी जुल्फें उनके इस लुक में चार चांद लगा रही हैं. उन्होंने इसके साथ कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. इस अवतार में शमा बेहद हॉट दिख रही हैं. यहां वह कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. अब फैंस के बीच उनका यह लुक काफी वायरल हो रहा है.

पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं फैंस

गौरतलब है कि शमा सिकंदर पिछले कुछ वक्त से किसी भी प्रोजेक्ट में नहीं दिखी हैं. पिछली बार उन्हें 2021 में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में देखा गया था. इसके बाद से ही शमा के फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- छोटी सी स्कर्ट पहन बोल्ड हुईं भोजपुरी क्वीन मोनालिसा, दिखाईं बेबाक अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़