VIDEO: निया शर्मा ने फिर दिखाए किलर मूव्स, ब्रालेट पहन किया बेली डांस

निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2021, 07:14 PM IST
  • निया ने ब्रालेट में मटकाई कमर
  • वीडियो देख उड़े फैंस के होश
VIDEO: निया शर्मा ने फिर दिखाए किलर मूव्स, ब्रालेट पहन किया बेली डांस

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने सीरियल्स या अन्य प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. निया के चाहने वालों को भी हमेशा ही उनकी तस्वीरों और नए लुक का इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से निया अपने दिलकश अंदाज और बोल्ड अदाओं से सभी को दीवाना बना रही हैं.

फिर सुर्खियों में आईं निया 

टीवी सेंसेशन बन चुकीं निया एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में निया के लुक की बात करें तो वह ब्लैक ब्रालेट और पिंक पैंट में दिख रही हैं. उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: जाह्नवी कपूर को भारी पड़ा इतनी बोल्ड ड्रेस पहनना, लोग उड़ाने लगे मजाक

वीडियो में दिखा कमाल का एटीट्यूड  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वीडियो में देखा जा सकता है कि निया एक अंग्रेजी सॉन्ग पर जबरदस्त बेली डांस कर रही हैं. वह जिस तरह से पलती कमर लहरा रही हैं, वह वाकई काबिल तारीफ है. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को अब खूब पंसद किया जा रहा है. वीडियो में उनका एटीट्यूड और डांस मूव्स कमाल के हैं. 

वीडियो पर आए ताबड़तोड़ कमेंट्स 

खास बात ये है कि इस वीडियो में निया नो मेअकप लुक में दिख रही हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, कमेंट्स का सिलसिला जारी है. बता दें कि निया को अक्सर बोल्ड फोटोज के कारण ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. हालांकि इन सब बातों की परवाह किए बिना निया आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

फैंस संग जुड़ी रहती हैं निया 

निया अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के लिए आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट करती हैं. निया हर दिन बोल्डनेस की हदें तोड़ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: कटरीना-विक्की की शादी का सुगंधा और संकेत ने उड़ाया मजाक, प्राइवेसी पर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़