नोरा फतेही ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार, क्रॉप टॉप में किया बेली डांस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह क्रॉप टॉप में बेली डांस करती नजर आ रही हैं और बेहद बोल्ड दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2021, 09:13 PM IST
  • नोरा ने क्रॉप टॉप में किया बेली डांस
  • वीडियो में फिर दिखा बोल्ड अवतार
नोरा फतेही ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार, क्रॉप टॉप में किया बेली डांस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने फैंस के दिलों की धड़कन बनी हुई हैं. इन दिनों वह दर्शकों की पहली पसंद बन गई हैं. नोरा कितनी जबरदस्त डांसर हैं इस बात से तो हर शख्त वाकिफ है. इसके अलावा नोरा ने अपने बोल्ड अवतार ने भी सभी के होश उड़ाए हैं. 

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं नोरा 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का ब्रेसबी से इंतजार करते हैं, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं.

फिर सुर्खियों में आईं नोरा फतेही 

अब नोरा का एक डांस वीडियो (Nora Fatehi Dance Video) खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह क्रॉप टॉप में बेली डांस करती नजर आ रही हैं और बेहद बोल्ड दिख रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्रेम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह क्रॉप टॉप में बेली डांस करती नजर आ रही हैं और अपने सिजलिंग स्टाइल और डांस मूव्स से लोगों का दिल जीत रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bolly.Addicted.100 (@bolly.addicted.100)

ये भी पढ़ें- TRP List: 'अनुपमा' का दबदबा कायम, इस सप्ताह इन शोज को मिला सबसे ज्यादा प्यार

नोरा ने यह वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया था, लेकिन उन्होंने अपलोड करने के कुछ देर बाद इसे डिलीट कर दिया था. उनके फैन पेज ने यह जानकारी वीडियो के कैप्शन में दी है. बता दें कि नोरा ने क्रॉप टॉप को नीले रंग के शॉर्ट्स के साथ कैरी किया है. 

हाल ही में भुज में नजर आई थीं नोरा

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा गया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने जासूस की भूमिका निभाई है. फिल्म में नोरा के अलावा अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर, एमी विर्क और प्रणिता सुभाष जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आए.

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने फिर दिखाई बेटी वामिका की झलक, यूं खिलखिलाती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़