सड़क किनारे भट्टी पर पकाया स्वादिष्ट आलू, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

फूड ब्लॉगर अमर सिरोही ने सोशल मीडिया पर एक स्ट्रीट फूड की वीडियो शेयर की. कुछ ही समय में यह वीडियो वायरल हो गया. अमर सिरोही ब्लॉगिंग के लिए उत्तर प्रदेश के मैनपुरी पहुंचे थे जहां उन्होंने कुछ ऐसा देखा कि देखते ही रह गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2021, 03:53 PM IST
  • रेत में रोड साइड पकाया आलू
  • देखा नहीं होगा ऐसा कभी कुछ बनते
सड़क किनारे भट्टी पर पकाया स्वादिष्ट आलू, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

मैनपुरी: सोशल मीडिया पर यूं तो आपने कई वायरल वीडियो देखा होगा लेकिन इस तरह का वीडियो शायद ही पहली बार देखा होगा. स्ट्रीट फूड लवर्स के लिए कई फूड ब्लॉगर जगह-जगह के फेमस खाने को दिखाते रहते हैं.

हाल ही में एक फूड ब्लॉगर अमर सिरोही ने सोशल मीडिया पर एक स्ट्रीट फूड की वीडियो शेयर की. कुछ ही समय में यह वीडियो वायरल हो गया. अमर सिरोही ब्लॉगिंग के लिए उत्तर प्रदेश के मैनपुरी पहुंचे थे जहां उन्होंने कुछ ऐसा देखा कि देखते ही रह गए.

ये भी पढ़ें-होली Expectation Vs Reality मीम्स देख खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे आप.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रेत में आलू को पकाया जा रहा है. रेत को एक कड़ाही में डालकर भट्टी  के ऊपर रखकर गर्म किया जा रहा है जिसमें आलू को डालकर पकाया जा रहा है. आलू को करीब 20-25 मिनट तक पकाया गया जिसके बाद तपती रेत में से आलू को दुकानदार बाहर निकाल लेता है. 

विक्रेता गर्म-गर्म भुने हुए आलू को टोकड़ी में रखता है और फिर उसे बिना छुए टोकड़ी में हिलाकर उसका ऊपर की परत को साफ कर देता है. साफ करने के बाद उसे धनिया, मिर्च, टमाटर की हरी चटनी के साथ ही खुद से बनाया गया चाट मसाला और अमूल बटर के साथ सर्व करता है.

ये भी पढ़ें-जानिए दुनिया के सबसे छोटे गोल्ड स्मगलर के बारे में, सपने में भी नहीं की होगी उम्मीद.

फूड ब्लॉगर खाकर भी बताता है कि यह बहुत स्वादिष्ट है. और यह आपको महज 20 रुपये में 200 ग्राम खाने को मिलता है. लोग सोशल मीडिया पर जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. हर सोशल साइट पर वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़