VIDEO: बेहद छोटा टॉप पहन सड़कों पर निकलीं पूनम पांडे, पैपराजी को देख देने लगीं ऐसे पोज

पूनम पांडे का बोल्ड अवतार हमेशा ही लोगों को उनकी ओर आकर्षित करता आया है. लेकिन इस बार वह कुछ ऐसे अंदाज में मुंबई की सड़कों पर दिखी हैं, कि उन्हें देख हर शख्स हैरान रह गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2022, 12:33 PM IST
  • पूनम पांडे ने फिर बोल्ड अंदाज से होश उड़ाए हैं
  • पूनम का एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है
VIDEO: बेहद छोटा टॉप पहन सड़कों पर निकलीं पूनम पांडे, पैपराजी को देख देने लगीं ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और बेबाक अदाकारा पूनम पांडे (Poonam Pandey) को इंडस्ट्री में उनकी बोल्डनेस के लिए जाना जाता है. ऐसे में अक्सर चर्चा में भी आ ही जाती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपना ऐसा अवतार दिखाया है कि हर शख्स उन्हें देख दंग रह गया है. दरअसल, हाल ही में पूनम बेहद रिवीलंग टॉप पहन मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आईं. उनका ये बोल्ड अंदाज देख सभी हैरान रह गए.

पूनम ने पहना बेहद रिवीलिंग टॉप

पूनम का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें पूनम को ब्लैक लैदर पैंट्स और ऑरेंज कलर का क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

उनका यह टॉप काफी रिवीलिंग है. एक्ट्रेस अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सिल्वर कलर का स्लिंग बैग कैरी किया है और हल्के मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा है.

पूनम ने दिए अजीब पोज

पूनम ने इस दौरान अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए पैपराजी को कई पोज दिए हैं. उन्होंने यहां जीभ बाहर निकालते हुए एक ऐसा पोज दिया, जिसे देख हर कोई दंग रह गया है. अब पूनम का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग उनके एक्सप्रेशन्स और ड्रेसिंग स्टाइल देख जहां एक ओर हैरान हो रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है.

लोगों ने लगाई क्लास

पूनम को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने उन्हें बदतमीज तक कह डाला है. दूसरे यूजर ने लिखा, 'पागल हो गई है ये तो.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'संस्कार नाम की चीज नहीं है.' इसी तरह के कई कमेंट्स लगातार पूनम की इस वायरल वीडियो पर आ रहे हैं.

निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में रहती हैं पूनम

वैसे पूनम सिर्फ अपने बोल्ड लुक के कारण ही नहीं, बल्कि निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने पति सैम  बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया था. पूनम की शिकायत पर सैम की दो बार गिरफ्तारी हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- चूड़ा पहन श्रद्धा आर्या ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़