एयरपोर्ट पर राहुल वैद्य ने लुटाया दिशा पर प्यार, सबके सामने कर दिया KISS

सिंगर राहुल वैद्य ने कभी दिशा परमार संग अपना रिश्ता किसी से छिपाया नहीं. बल्कि उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी पूरी दुनिया के सामने बिग बॉस के घर से किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2021, 03:17 PM IST
  • राहुल और दिशा परमार को अक्सर साथ देखा जाता है
  • राहुल अब 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए रवाना हो गए हैं
एयरपोर्ट पर राहुल वैद्य ने लुटाया दिशा पर प्यार, सबके सामने कर दिया KISS

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर और 'बिग बॉस 14' राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अब अगले रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatrona Ke Khiladi 11) का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. अब वहइ इस शो की शूटिंग के लिए बीते गुरुवार को साउथ अफ्रीका के कैपटाउन के लिए रवाना हो गए हैं. इस दौरान राहुल के साथ एयरपोर्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को भी उनके साथ स्पॉट किया गया. यहां दोनों ने एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाया.

उदास दिखीं दिशा

अब दोनों की साथ में कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. यहां इन दोनों को देखकर साफतौर पर कहा जा सकता है कि ये एक पल के लिए भी एक दूसरे से जुदा नहीं होना चाहते. जहां एक ओर कार में बैठी दिशा, राहुल के जाने से बहुत उदास दिख रही हैं. वहीं राहुल उन्हें चिढ़ाते हुए दिखे.

रोमांटिक अंदाज में दिखे राहुल वैद्य

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एयरपोर्ट पहुंचते ही जब राहुल के जाने का समय नजदीक आया तो वह दिशा के लिए काफी रोमांटिक दिखे. राहुल ने उन पर खूब प्यार लुटाया. राहुल यहां कभी बिना किसी की परवाह किए दिशा के हाथों और माथे पर KISS कर रहे थे, तो कभी उनके लिए घुटने पर बैठ गए.

कुछ लोगों ने किया ट्रोल

एयरपोर्ट पर मौजूद हर शख्स इन्हें इस तरह साथ देखकर बहुत खुश था. सभी राहुल और दिशा को चीयर करने लगे. हालांकि, वहीं दूसरी ओर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी है जो इन दोनों को ट्रोल करने लगे हैं. दरअसल, कुछ लोगों ने पब्लिक प्लेस में इस तरह एक दूसरे पर प्यार लुटाने को ड्रामा का नाम भी दे डाला है. लोगों का कहना है कि ये सब कैमरा के लिए हो रहा है.

ये भी पढ़ें- जब बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए चंकी पांडे को ऑफर हुए लाखों रुपये, वाकया कर देगा हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़