VIDEO: राकेश बापट ने शमिता शेट्टी पर लुटाया प्यार, कैमरे के सामने ही कर डाला किस

शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने कभी अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाने की कोशिश नहीं की. अब इनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राकेश सबके सामने शमिता को किस कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2022, 05:43 PM IST
  • राकेश बापट और शमिता का रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है
  • राकेश और शमिता की लव स्टोरी बिग बॉस के घर में शुरू हुई थी
VIDEO: राकेश बापट ने शमिता शेट्टी पर लुटाया प्यार, कैमरे के सामने ही कर डाला किस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इस बार भी बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाईं. हालांकि, वह अंत तक बहुत जबरदस्त तरीके से शो में बनी रहीं. अब वह एक बार फिर से अपने परिवार और बॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ हैं. शो फिनाले के एपिसोड में राकेश बापट भी नजर आए. शो खत्म होने के बाद दोनों साथ ही सेट से बाहर निकले. ऐसे में अब इनका एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है.

राकेश ने लुटाया प्यार

शमिता जैसे ही एपिसोड खत्म होने के बाद बाहर आईं, उन्हें तुरंत वहां मौजूद पैपराजी ने घेर लिया. इस दौरान राकेश भी एक्ट्रेस के साथ थे. यहां शमिता को सभी ने ढेरों शुभकामनाएं भी दीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं दूसरी ओर राकेश उन्हें देख इतने खुश थे कि वह शमिता पर खूब प्यार लुटाते नजर आए. यहां तक राकेश ने पैपराजी के सामने ही शमिता के गाल पर किस भी कर दिया.

वायरल हुआ वीडियो

अब दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. राकेश और शमिता के फैंस उन्हें इस रिश्ते के लिए भी बधाई दे रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने शादी को लेकर भी सवाल करने शुरू कर दिए हैं. वैसे, बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में शमिता वन शोल्डर नियोन गाउन में बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही थीं.

'बिग बॉस ओटीटी' में हुई थी मुलाकात

गौरतलब है कि राकेश और शमिता की मुलाकात भी 'बिग बॉस ओटीटी' में ही हुई थी. शो की शुरुआत में दोनों अच्छे दोस्त बने और देखते ही देखते इनका रिश्ता कब प्यार में बदल गया इस बात का एहसास शायद इन दोनों को भी नहीं हो पाया. शो में ही दोनों ने अपने प्यार का इजहार कर दिया था.

ये भी पढ़ें- VIDEO: कार छोड़ ऑटो रिक्शा में घूमती दिखीं श्रद्धा कपूर, इस अवतार पर दिल हार बैठे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़