VIDEO: कार छोड़ ऑटो रिक्शा में घूमती दिखीं श्रद्धा कपूर, इस अवतार पर दिल हार बैठे लोग

श्रद्धा कपूर कम ही किसी वजह से सुर्खियों में आती हैं. लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑटो रिक्शा की सवारी करती हुई नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2022, 12:12 PM IST
  • श्रद्धा कपूर ने उठाया ऑटो रिक्शा का लुत्फ
  • श्रद्धा कपूर के पास इस समय कई फिल्में हैं
VIDEO: कार छोड़ ऑटो रिक्शा में घूमती दिखीं श्रद्धा कपूर, इस अवतार पर दिल हार बैठे लोग

नई दिल्ली: बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो आम लोगों की तरह ही रहना पसंद करते हैं. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का भी है. उन्होंने हमेशा ही अपनी सादगी से लोगों का दिल जीता है. अब एक बार फिर श्रद्धा कुछ ऐसा करती दिखीं, जिसे देख फैंस फिर से उनके दीवाने हो गए हैं. दरअसल, श्रद्धा का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

श्रद्धा ने लिया ऑटो रिक्शा का अनुभव

दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की लाडली श्रद्धा हाल ही में ऑटो रिक्शा की सवारी निकल पड़ी हैं. उन्होंने अपना यह एक्सपीरियंस बताते हुए फैंस के साथ अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें उन्हें ऑटो रिक्शा में बैठे देखा जा रहा है. यहां उनके चेहरे पर मास्क लगा हुआ है, जिसकी वजह से शायद ऑटो रिक्शे वाला भी उन्हें पहचान नहीं पा रहा.

श्रद्धा की सादगी पर फिदा हुए फैंस

वीडियो में श्रद्धा को ब्लैक टॉप पहने और चश्मा लगाए देखा जा रहा है. यहां वह ऑटो के साइड मिरर में देखते हुए फोन से अपना वीडियो बना रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

एक्ट्रेस ने इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'आपका परफेक्ट संडे कैसा है? मेरा ऑटो की सवारी, हवा में उड़ते बाल, पुराने गाने.' अब एक्ट्रेस का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फैंस उनकी इस सादगी पर फिदा हो गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी श्रद्धा

दूसरी ओर श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हें लव रंजन की अनटाइटल्ड की फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इसके बाद वह 'चालबाज इन लंदन' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर ने दी कोरोना को मात, स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने दी हेल्थ अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़