रश्मि देसाई ने बोल्ड दिखने के लिए अपनाई ये तरकीब, ट्रोलर्स बोले - शर्म तो कर लो!

रश्मि देसाई ने छोटे पर्दे पर अपने काम से अच्छी पहचान बनाई है. ऐसे में वो सोशल मीडिया पर अकसर अपने फऐंस के बीच अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनकी इन तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटोरीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 01:11 PM IST
  • रश्मि देसाई ने पहनी ऐसी ड्रेस
  • लोग करने लगे उर्फी से कंपेयर
रश्मि देसाई ने बोल्ड दिखने के लिए अपनाई ये तरकीब, ट्रोलर्स बोले - शर्म तो कर लो!

नई दिल्ली: रश्मि देसाई छोटे पर्दे की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस है. ऐसे में उनके नए अवतार अकसर सुर्खियां बटोरा करते हैं. उन्हें कई बार बॉडी शेम किया जा चुका है और ऐसे में ट्रोल्स का भी शिकार हुई हैं. ऐसे में रश्मि देसाई कि इस नई लुक को भी लोगों के मिले-जुले रिस्पांस का सामना करना पड़ा.

रश्मि देसाई की फोटो

रश्मि देसाई ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना नया फोटोशूट शेयर किया. इन मोनोक्रोम तस्वीरों में सबसे ज्यादा जिस चीज ने एट्रैक्ट किया वो थी रश्मि देसाई की ओपन फ्रंट कट ड्रेस. दरअसल रश्मि ने ब्लैक ट्राउजर और ब्लेजर पहना हुआ है.

लोगों ने की तारीफ

एक्ट्रेस ने अपनी लुक को डायमंड नेकलेस के साथ कंप्लीट किया. मिनिमल मेकअप लुक और ओपन हेयर के साथ रश्मि देसाई बेहद हॉट लग रही थीं. लेटेस्ट फोटोशूट के बाद जैसे कमेंट्स की लाइन लग गई कोई उन्हें गॉर्जियस तो कई उन्हें स्टनिंग कह रहा था.

ट्रोलर्स ने किया परेशान

ऐसे में कुछ ट्रोलर्स ने उनकी क्लास ले ली. एक यूजर ने लिखा बेतुके बर्थडे विशेज के साथ क्या आप खुद को शर्मिंदा करना बंद कर सकती हैं. भगवान जाने आपकी प्रॉब्लम क्या है? वहीं दूसरे यूजर ने उन्हें बेकार औरत कह दिया. एक ने उन्हें उर्फी जावेद से कंपेयर कर दिया और अभी भी सिलसिला जारी है.

ये भी पढ़ें- नकुल मेहता के बाद ये एक्ट्रेस ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ को कहेगी बाय-बाय, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़