अली गोनी के गर्दन पर दिखा लाल निशान, फैंस ने बताया जैस्मिन का प्यार

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के दौरान अपनी दोस्ती को रिलेशनशिप में बदलने वाले कपल अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अकसर चर्चा में बने रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 12:39 PM IST
  • अली गोनी के गर्दन पर दिखा लाल निशान
  • फैंस कर रहे हैं वीडियो पर जमकर कमेंट
अली गोनी के गर्दन पर दिखा लाल निशान, फैंस ने बताया जैस्मिन का प्यार

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) के अंदर हर साल कितनी जोड़ी बनती और बिगड़ती है लेकिन कुछ जोड़ियां हमेशा के लिए एक भी हो जाती है. इसी घर में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के दौरान अपनी दोस्ती को रिलेशनशिप में बदलने वाले कपल अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अकसर चर्चा में बने रहते हैं.

ये भी पढ़ें-Video: ' तारक मेहता की सोनू' ने अपने जबरदस्त डांस से फैंस को किया सरप्राइज.

अली और जैस्मिन दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर अपने फैंस के साथ फोटोज व वीडियोज शेयर करते रहते हैं. बिग बॉस के बाद से लगातार यह कपल काम को लेकर व्यस्त चल रहा है लेकिन इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं इन दिनों अली (Aly Goni Viral Video) अपने गर्दन के लाल निशान की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल बीते दिन सोशल मीडिया पर अली का एक वीडियो सामने आया जिसमें उनके गर्दन पर कैमरे का फोकस दिखा. अली के गर्दन पर लाल निशान को देख फैंस इसे लव बाइट बता रहे हैं. क्लिप में देखा जा सकता है कि जब पैपराजी ने अली से पूछा कि गर्दन पर लाल-लाल सा क्या है तो अली कहते हैं कि जो तुम सोच रहे हो वो नहीं है, जिसके बाद पैपराजी भी हंसने लग जाते हैं.

ये भी पढ़ें-डॉक्टर ने दी थी मीना कुमारी को रोज एक पेग लेने की सलाह, जो बन गई मौत की वजह.

अली के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि रविवार सुबह अली और जैस्मिन को एयरपोर्ट पर कश्मीर के लिए रवाना होते देखे गए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़