'अनुपमा' ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'Teriyan mohabbatan' सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2021, 03:07 PM IST
  • रुपाली ने 'Teriyan mohabbatan' सॉन्ग पर दिए एक्सप्रेशंस
  • एक्ट्रेस का ये वीडियो देख फैंस बोले- 'बहुत खूबसूरत अदाएं'
'अनुपमा' ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'सुकन्या' से एक्टिंग की शुरुआत करने वाली खूबसूरत अदाकारा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम वक्त में ही दर्शकों के बीच में एक खास जगह बना ली है. रुपाली ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी को दीवाना बना लिया है. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं रुपाली 

रुपाली अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी ने फिर मटकाई 'पतली कमर', कातिलाना अदाओं से किया मदहोश

'Teriyan mohabbatan' सॉन्ग पर दिए एक्सप्रेशंस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'Teriyan mohabbatan' सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. रुपाली ने अपना ये वीडियो हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनके शानदार एक्सप्रेशंस वाकई कमाल के हैं. 

फैंस को खूब पसंद आ रहा है वीडियो 

इस दौरान रुपाली ने रेड कलर का सूट कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस के खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'Punjabi gaana for my Punjabi husband!! Why don't you guys remix this for your better half and see their reaction?' उनके इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

'अनुपमा' ने अपने अभिनय से जीता फैंस का दिल 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) इन दिनों सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में नजर आ रही हैं. अपने अभिनय से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों को छू लिया है. रुपाली ने साल 2000 में टीवी सीरियल 'सुकन्या' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

ये भी पढ़ें- हाथ में बंदूक लिए दिखीं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, ये अवतार देख उड़े सभी के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़