हाथ में बंदूक लिए दिखीं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, ये अवतार देख उड़े सभी के होश

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके हाथ मे बंदूक दिखाई दे रही है. इस तस्वीर के कैप्शन ने सभी को हैरान कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2021, 02:58 PM IST
  • हाथ में बंदूक लिए दिखीं रानी
  • कैप्शन पढ़कर फैंस हुए हैरान
हाथ में बंदूक लिए दिखीं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, ये अवतार देख उड़े सभी के होश

नई दिल्ली: करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इंडस्ट्री का एक चमकता हुआ सितारा हैं. वह कभी अपने डांस तो कभी अपने बेबाक अंदाज के कारण लाइमलाइट में रहती हैं. उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. 

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं एक्ट्रेस 

अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल करने वाली रानी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. वह आज उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी ने फिर मटकाई 'पतली कमर', कातिलाना अदाओं से किया मदहोश

रानी ने फैंस को किया हैरान 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

अब रानी (Rani Chatterjee) एक बार फिर से फैंसे के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके हाथ मे बंदूक दिखाई दे रही है. इस तस्वीर के कैप्शन ने सभी को हैरान कर दिया है.

इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप और ब्लू जीन्स पहनी हुई है. साथ ही एक्ट्रेस ने जीन्स के ऊपर रंग-बिरंगी एक कपड़ा पहना हुआ है, जो उनके लुक को काफी स्टाइलिश बना रहा है. अपने लुक पर चार चांद लगाने के लिए रानी ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

कैप्शन ने खींचा फैंस का ध्यान

रानी के लुक के साथ-साथ उनके कैप्शन ने भी सभी का ध्यान भरपूर खींचा है. फोटो शेयर करते हुए रानी ने कैप्शन में लिखा, 'कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि मैं मूर्ख लोगों को गोली से उड़ा रही हूं'.

उनके कैप्शन ने फैंस को एक बार फिर से हैरान कर दिया है. हालांकि एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उनके इस पोस्ट पर फैंस दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं. तस्वीर को अभी तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने फिर दिखाईं बोल्ड अंदाए, तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़