Video: सपना चौधरी ने फिर मटकाई 'पतली कमर', कातिलाना अदाओं से किया मदहोश

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने नए गाने 'पतली कमर' में डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेन ने येलो कलर का शरारा कैरी किया हुआ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2021, 01:12 PM IST
  • सपना ने शरारा पहन मटकाई 'पतली कमर'
  • वीडियो देख फैंस बोले- 'अब बनी कुछ बात'
Video: सपना चौधरी ने फिर मटकाई 'पतली कमर', कातिलाना अदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी दिलकश अदाओं का जादू हमेशा ही फैंस पर खूब चलाया है. अपने डांस मूव्स के जरिए करोड़ों लोगों का दिल धड़का चुकीं सपना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले सिर्फ हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं. सपना ने अपने दम पर करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. इन दिनों वह दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं सपना  

अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने डांस वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. उनके फैंस हमेशा ही उनके पोस्ट देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. अब एक बार फिर सपना ने लोगों पर अपने जबरदस्त डांस का जादू चला दिया है.

ये भी पढ़ें- संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने फिर दिखाईं बोल्ड अंदाए, तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

सपना ने फिर दिखाए किलर मूव्स 

सपना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने नए गाने 'पतली कमर' पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेन ने येलो कलर का शरारा कैरी किया हुआ है. इस वीडियो में सपना येलो रंग का शरारा पहनकर अपने नए गाने ‘पतली कमर (Patli kamar)’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

सपना ने ‘पतली कमर' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस 

वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'पतली पतली कमर…'. इस वीडियो में सपना की अदाएं और खुले सुनहरे बाद उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस के बीच सपना का यह वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है. उनके चाहने वाले उनके न सिर्फ लुक के दीवाने हो गए हैं, बल्कि डांस की तारीफें करते भी नहीं थक रहे हैं. 

कई फिल्मों में दिख चुकी हैं सपना

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में सपना के कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हुए हैं, जिन्हें खूब पसंद भी किया गया है. हाल ही में सपना का हरियाणवी गाना ‘पतली कमर’ रिलीज हुआ है, जिसमें वह विवेक राघव के साथ नजर आईं. म्यूजिक वीडियो के अलावा सपना को कई हरियाणवी फिल्मों में भी लीड रोल में देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर संग मालदीव पहुंचीं मीरा राजपूत, पहली बार दिखाया बेहद बोल्ड अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़