'पिंजरा खूबसूरती का' एक्टर ने थामा 'इमली' की राइटर का हाथ, पत्नी के आगे सजदे में झुकाया सिर

Sahil Uppal जहां 'पिंजरा खूबसूरती का', 'एक श्रृंगार स्वाभिमान', 'जीत गई तो पिया मोरे' जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं. वहीं Akriti की बात करें तो उन्होंने 'इमली', 'सिंदूर की कीमत' और 'नागमणि' जैसे सीरियल्स की कहानी लिख चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2022, 05:17 PM IST
  • रोमांटिक है साहिल और आकृति की लव स्टोरी
  • दोनों का शादी सेलिब्रेशन वीडियो हुआ वायरल
'पिंजरा खूबसूरती का' एक्टर ने थामा 'इमली' की राइटर का हाथ, पत्नी के आगे सजदे में झुकाया सिर

Sahil Uppal and Akriti Wedding Video: शादियों के इस सीजन में कई सितारों ने एक दूसरे का हाथ थामा. ऐसे में कई ग्रैंड शादियों के बीच 'पिंजरा खूबसूरती' के एक्टर Sahil Uppal को भी अपने ख्वाबों की शहजादी मिल गई है. ऐसे में उन्होंने 'इमली' की राइटर आकृति अत्रेजा का हाथ थाम लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MAYUKAR (@mayukarxforever_)

साहिल उप्पल का प्री वेडिंग

साहिल और आकृति की हल्दी, मेंहदी, शादी और रिसेप्शन के वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. हल्दी सेरेमनी में साहिल और आकृति ने येलो में ट्विनिंग किया. वहीं संगीत में आकृति गोल्डन लहंगे में दिखाई दीं.साथ ही साहिल ब्लैक रंग के टक्सीडो में बेहद हैंडसम लग रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MAYUKAR (@mayukarxforever_)

वेडिंग वीडियो

शादी के वीडियो में दोनों जब वरमाला कर रहे थे तो अलग ही माहौल था. जब आकृति माला पहनाने के लिए आती हैं तो साहिल नीचे बैठ जाता है. इस रोमांटिक अंदाज को देख हर कोई जोर-जोर से तालियां बजाने लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Mehra) (@4umehra)

रिसेप्शन वीडियो

शादी के बाद साहिल और आकृति ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी है. इस दौरान दोनों ने व्हाइट में ट्विनिंग की. डीप नेकलाइन और व्हाइट लहंगे के साथ आकृति ने डायमंड चोकर पेयर किया वहीं साहिल ने एक प्रिंस की तरह एब्रॉइडर शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़