IPL स्थगित होते ही कुछ इस तरह से बुमराह और संजना का दिखा प्यार

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पति बुमराह के साथ एक सेल्फी शेयर की है जिसमें दोनों ही काफी क्यूट दिख रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2021, 03:57 PM IST
  • बुमराह संग संजना ने की तस्वीर शेयर
  • शादी के बाद साथ स्पेंड कर रहे टाइम
IPL स्थगित होते ही कुछ इस तरह से बुमराह और संजना का दिखा प्यार

मुंबई: कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से पूरा देश जूझ रहा है. इस महामारी की वजह से प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोगों की जान जा रही है. जैसे ही इसकी चपेट में खिलाड़ी आने लगे वैसे ही BCCI ने तत्कालिन बैठक कर IPL 2021 को स्थगित कर दिया.

ये भी पढ़ें-श्वेता तिवारी पर एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली ने लगाए गंभीर आरोप, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब.

आईपीएल के स्थगित होने के बाद हर खिलाड़ी और स्पोर्ट्स एंकर अपने घर को वापस लौट गया है. इसी बीच भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ समय स्पेंड कर रहे हैं.

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पति बुमराह के साथ एक सेल्फी शेयर की है जिसमें दोनों ही काफी क्यूट दिख रहे हैं. बता दें कि संजना खुद एक स्पोर्ट्स एंकर हैं और आईपीएल 2021 में बतौर टीवी एंकर नजर भी आ रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

संजना भी घर लौटकर बुमराह के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है. कपल ने 15 मार्च को इसी साल गोवा में शादी रचाई है. शादी के लिए ही बुमराह ने BCCI से छुट्टी ली थी जिसकी वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे.

ये भी पढ़ें-भाई के निधन के बाद खेल में हिस्सा लेने पहुंची निक्की तंबोली, ट्रोल होने के बाद दिया जवाब.

बुमराह की बात करें तो वह आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे थे और इस सीजन में अब तक बुमराह ने सात मैचों में 6 विकेट लिए थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़