श्वेता तिवारी पर एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली ने लगाए गंभीर आरोप, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. हाल ही में श्वेता के एक्स पति अभिनव कोहली ने उन पर गंभीर आरोप लगाए जिसपर एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2021, 01:43 PM IST
  • श्वेता तिवारी ने एक्स हस्बैंड को दिया मुंहतोड़ जवाब
  • लगातार श्वेता पर अभिनव कर रहे थे जुबानी हमला
श्वेता तिवारी पर एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली ने लगाए गंभीर आरोप, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. श्वेता ने लॉकडाउन के बीच खुद के फिटनेस पर बहुत काम किया है, एक्ट्रेस ने कई किलो वजन कम कर बिलकुल लीन बॉडी बना चुकी हैं.

इस उम्र में भी खुद को फिट कर चुकी एक्ट्रेस श्वेता (Shweta Tiwari in KKK 11) खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन पहुंच हो चुकी हैं. अपनी प्रोफेशल लाइफ को लेकर श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

श्वेता ने पहले तो अपनी पहली शादी और तलाक को लेकर खूब खबरें बटोरी. वहीं दूसरी शादी भी उनकी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई. कई सालों से श्वेता अपने पति अभिनव कोहली से अलग रह रही हैं. वहीं दोनों एक-दूसरे पर लगातार आरोप लगाते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड में इन हसीनाओं की मां हैै उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, see photos.

बता दें कि श्वेता (Shweta Tiwari Conflict with abhinav kohli)को पहली शादी से एक बेटी पलक तिवारी है. वहीं दूसरी शादी से अभिनव कोहली के साथ भी श्वेता को एक बेटा रेयांश है. बेटे को साथ रखने को लेकर अभिनव और श्वेता में लड़ाई होती रहती है.

हाल ही में श्वेता के पति अभिनव ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक्ट्रेस अपने बेटे को एक होटल में छोड़कर खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने पहुंची हैं. और वह नहीं जानते कि उनका बेटा किस होटल में है.

ये भी पढ़ें-भाई के निधन के बाद खेल में हिस्सा लेने पहुंची निक्की तंबोली, ट्रोल होने के बाद दिया जवाब.

अब अभिनव के इन आरोपों पर बोलते हुए श्वेता ने कहा है कि अभिनव की सारी बातें झूठी हैं. मैंने उन्हें पहले ही अपने ट्रैवल के बारे में बता दिया था कि मैं केपटाउन जा रही हूं और रेयांश मेरे परिवार के साथ रहेगा.

वहीं मेरी बेटी पलक, मां और रिश्तेदार रेयांश का ख्याल रख रहे हैं. अभिनव के बयान पर बात करते हुए श्वेता ने कहा कि मुझे अभिनव की बात सुनकर हैरानी हो रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़