संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, मोनोकनी में ढाया कहर

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन अपने ग्लैमरस व बोल्ड अवतार की वजह से अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 03:00 PM IST
  • त्रिशाला दत्त ने बिकिनी में ढाया कहर
  • सोशल मीडिया पर फोटो हुआ वायरल
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, मोनोकनी में ढाया कहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन अपने ग्लैमरस व बोल्ड अवतार की वजह से अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. त्रिशला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

खैर अन्य स्टार किड्स की तरह अभी तक त्रिशाला ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक नहीं किया है लेकिन फिर भी उनके अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं.  33 साल की त्रिशाला अमेरिका में रहती हैं और वह पेशे से एक साइकोथेरैपिस्ट हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है जिसमें उनका बोल्ड अवतार दिख रहा है.

ये भी पढ़ें-इस पॉपुलर शो का दिव्यांका ने ठुकराया ऑफर तो देवोलीना की चमकी किस्मत.

बता दें कि संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा संग उनकी बेटी त्रिशाला दत्त हैं. संजय ने साल 1987 में एक्ट्रेस रिचा से शादी की थी लेकिन शादी के महज 9 साल बाद ही उनका ब्रेन ट्यूमर से निधन हो गया. त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ और अपनी मां के निधन के समय वह महज 8 साल की थीं.

ये भी पढ़ें-राखी सावंत ने इस तरह लगाया 'लॉकडाउन', फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का अंदाज.

त्रिशाला की अपनी सौतेली मां मान्यता दत्त के साथ भी अच्छे रिश्ते हैं. सोशल मीडिया पर पूरे परिवार के साथ त्रिशाला तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़