सांप और नेवले की इस लड़ाई ने हर किसी को हिला डाला, VIDEO देखकर आप भी रह जाएंगे सन्न

Cobra Aur Nevle Ki Ladai: वैसे तो ये जगजाहिर है कि सांप और नेवले एक दूसरे के दुश्मन हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें सांप और नेवले की लड़ाई हो रही है और आपने ऐसी लड़ाई पहले कभी नहीं देखी होगी. मगर वीडियो के अंत में जो हुआ हिल जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2023, 08:57 AM IST
  • नहीं देखी होगी सांप-नेवले की ऐसी लड़ाई
  • अंत में जो हुआ हिल जाएंगे- देखें Video
सांप और नेवले की इस लड़ाई ने हर किसी को हिला डाला, VIDEO देखकर आप भी रह जाएंगे सन्न

Cobra Aur Nevle Ki Ladai ka Video: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कभी मजेदार वीडियो आपको हंसाता है, तो कभी बेहद खतरनाक वीडियो देखकर लोग खौफजदा हो जाते हैं. इसी बीच इंटरनेट पर इन दिनों सांप और नेवले की लड़ाई वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर एक पल के लिए तो हर कोई सहम जाएगा. क्या आपने पहले कभी नेवले और सांप के बीच लड़ाई देखी है?

सांप और नेवले की खतरनाक फाइट
ये किसी से नहीं छिपा है कि सांप और नेवले का जब कभी भी आमना सामना होता है तो जंग छिड़नी तय है. जंग भी ऐसी वैसी नहीं होती, ये जंग एक दूसरे की जान लेने पर उतारू होने वाली होती है. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें ये देखा जा सकता है कि अचानक से सांप और नेवला एक दूसरे के सामने पड़ जाते हैं और फिर पलक झपकने से पहले ही दोनों की लड़ाई शुरू हो जाती है. शुरुआती हमले में नेवले ने सांप को दबोच लिया. फिर क्या हुआ आप इस वीडियो को देखिए, खुद ब खुद सारा माजरा समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wildlifeanimall (@wildlifeanimall)

वीडियो में आपने देखा कि कैसे सांप और नेवले के बीच खतरनाक फाइट चल रही थी. किंग कोबरा और फुर्तीले नेवले के बीच की लड़ाई देखकर हर कोई सहम उठेगा. मगर वीडियो के अंत में जो हुआ वो देखकर किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा.

सांप ने नेवले को कैसे कर दिया पस्त?
दोनों ने ही एक दूसरे पर ऐसे झपट्टा मारा तो ये तय हो गया था कि किसी न किसी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा. शुरुआती जंग को देखते हुए ये लगा कि आराम ने सांप को नेवला पस्त कर देगा. उसने सीधे किंग कोबरा के गले को धर दबोचा, मगर वीडियो में अगले ही पल जो सीन आया, उसे देखकर किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था. दरअसल सांप तो जमीन पर पड़ा ही था, मगर नेवले को सांप ने पस्त कर दिया. दोनों ने वहीं दम तोड़ दिया.

सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर सांप और नेवले की लड़ाई का वीडियो खूब देखा जा रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर wildlifeanimall नाम के पेज पर भी शेयर किया गया है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: लड़की को कैसा बॉयफ्रेंड चाहिए? जवाब जानकर हिल जाएगा आपका दिमाग

ट्रेंडिंग न्यूज़