Sapna Choudhary के स्टेज पर आते ही आउट और कंट्रोल हुए लोग, हर एक ठुमके ने बनाया दीवाना, देखें- वीडियो

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी का गाना वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे लोगों को कंट्रोल करने के लिए पीछे सिक्योरिटी खड़ी है. वहीं, उनके सामने छोटों से लेकर बड़ों तक सब सपना के हर एक ठुमके पर दिल हार रहे हैं.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Aug 13, 2024, 02:17 PM IST
  • सपना के हर मूव्स दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं
  • इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक सपना चौधरी
Sapna Choudhary के स्टेज पर आते ही आउट और कंट्रोल हुए लोग, हर एक ठुमके ने बनाया दीवाना, देखें- वीडियो

Sapna Choudhary Desi Dance: सपना चौधरी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उनके डांस के हजारों-लाखों दीवाने हैं. वह बिग बॉस में भी जा चुकी हैं, जिससे उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है. हालांकि, उन्होंने अपने बेहतरीन डांस से नाम कमाया है. हर बार जब वह परफॉर्म करती हैं, तो वह दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. उन्होंने हरियाणवी इंडस्ट्री का भी नाम ऊंचा किया है. इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक सपना चौधरी के वीडियो सालों बाद भी इंटरनेट पर मशहूर हैं. सपना के हर मूव्स दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं.

अब जो सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का गाना वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे लोगों को कंट्रोल करने के लिए पीछे सिक्योरिटी खड़ी है. वहीं, उनके सामने छोटों से लेकर बड़ों तक सब सपना के हर एक ठुमके पर दिल हार रहे हैं.

सपना चौधरी को वीडियो में मशहूर हरियाणवी गाने 'बंदूक चालेगी' पर जोरदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. दर्शक उनके डांसिंग परफॉरमेंस का आनंद ले रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग उछल-उछलकर एंजॉय कर रहे हैं.

 

पीले रंग के सूट में नजर आ रहीं सपना
सपना चौधरी पीले रंग के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. सपना चौधरी हिट रियलिटी शो 'बिग बॉस' में आने के बाद ज्यादा चर्चा में आईं. सपना चौधरी देश की सबसे लोकप्रिय डांसर हैं. यूट्यूब पर उनके इस वीडियो को 249M बार देखा जा चुका है. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रशंसक उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं. यह उनका वीडियो Trimurti Cassettes द्वारा डाला गया है.

ये भी पढ़ें- GK Quiz: भारत के किस शहर में स्थित है सास बहू मंदिर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़