Health Update: एक्टर साई धर्म तेज की हालत पहले से ठीक, फिलहाल ICU में भर्ती

एक्टर साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej) शुक्रवार को सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिसके बाद से एक्टर हॉस्पिटल में एडमिट हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2021, 06:48 PM IST
  • एक्टर साई धर्म तेज ICU में एडमिट
  • सड़क हादसे का शुक्रवार शाम हुए शिकार
Health Update: एक्टर साई धर्म तेज की हालत पहले से ठीक, फिलहाल ICU में भर्ती

नई दिल्ली: शुक्रवार की शाम यानी 10 सितंबर को टॉलीवुड एक्टर साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej) सड़क हादसे का शिकार हो गए. बाइक चलाते वक्त बैलेंस बिगड़ने से उनका एक्सिडेंट हो गया, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के माधापुर स्थित मेडिकेयर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

बता दें कि एक्टर साई धर्म तेज, चिरंजीवी (Chiranjeevi) और पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के भतीजे हैं. इस हादसे के बारे में जैसे ही उनके परिवार को पता चला पवन कल्याण, राम चरण (Ram Charan) और घर के अन्य सदस्य हॉस्पिटल पहुंच गए. फिलहाल घटना पर परिवार की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें-Javed Akhtar: गीतकार ने तालिबान को लेकर कही बड़ी बात, पोस्ट हुआ वायरल.

हेल्थ अपडेट की बात करें तो फिलहाल एक्टर अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें प्रारंभिक उपचार के बाद मेडिकेयर अस्पताल से अपोलो में शिफ्ट किया गया था. एक्टर के हेल्थ को लेकर अपोलो अस्पताल की तरफ से बयान जारी कर बताया गया है कि साई की हालत पहले से ठीक है लेकिन उन्हें अभी भी आईसीयू (ICU) में निरीक्षण के लिए रखा गया है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर्स आज साई धर्म तेज के कुछ टेस्ट करेंगे, जिसके बाद उनके डिस्चार्ज के बारे में सोचा जाएगा. प्रारंभिक जांच के आधार पर एक्टर के ब्रेन, रीढ़ और किसी भी प्रमुख अंगों में कोई बड़ी चोट नहीं आई है, लेकिन उनके टीशूज को क्षति पहुंची है और कॉलरबोन में फ्रैक्चर आ गया है. 

ये भी पढ़ें-कृष्णा करना चाहते हैं मामा गोविंदा संग रिश्ता ठीक, बप्पा से मांगा यह आशीर्वाद.

दर्ज हुआ मामला
इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुकी है, फुटेज को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्टर का बैलेंस बिगड़ने से यह रोड एक्सीडेंट हुआ. फिलहाल, माधापुर पुलिस ने आईपीसी की धारा 336 के तहत केस फाइल किया है. 

आपको बता दें कि साई धर्म तेज की पिछली रिलीज फिल्म 'सोलो ब्रथूके सो बेटर (Solo Brathuke So Better)' थी.  वो जल्द ही फिल्म 'रिपब्लिक' में नजर आने वाले हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़