वरमाला पहनने से दूल्हे ने किया इनकार, फिर दुल्हन ने निकाला ये रास्ता

इन दिनों शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा वरमाला पहनने से इनकार कर देता है, जिसके बाद दुल्हन कुछ इस अंदाज में दूल्हे को मजे चखाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2021, 04:18 PM IST
  • शादी का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है
  • दुल्हन कुछ इस अंदाज में निकालती है दूल्हे की हेकड़ी
वरमाला पहनने से दूल्हे ने किया इनकार, फिर दुल्हन ने निकाला ये रास्ता

नई दिल्ली: शादी-ब्याह के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर से शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि बेहद खास अंदाज में एक शादी समारोह (Shadi Video) के दौरान एक दुल्हन अपने दूल्हे के गले में वरमाला डाल रही है. वरमाला किसी शादी समारोह का सबसे खास मौका होता है, यही वजह है कि इस रस्म का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दूल्हे को उसके दोस्तों ने कंधे पर उठाया
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा वरमाला (Varmala Video) पहनने से पहले नखड़े कर रहा होता है. दूल्हे के दोस्त उसे अपने कंधे पर उठा लेते हैं, जिसके बाद दुल्हन को अपने भावी वर के गले में जयमाला डालने में दिक्कत होती है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

इसके बाद दुल्हन ने भी ठान लिया और एक-दो बार नहीं बल्कि पूरे 6 बार दूल्हे के गले में जयमाला डालने का प्रयास करती है. इस तरह लगातार प्रयास के बाद आखिरकार दुल्हन ने सातवीं बार दूल्हे के गले में वरमाला पहना ही डाला. अब शादी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 12 सौ से अधिक लोग खबर लिखने तक लाइक कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- शख्स ने दूल्हा और दुल्हन को उठाकर जमीन पर दिया पटक, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़