स्विमसूट में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने ढाया कहर, नहीं लगती दो बच्चों की मां

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह स्टाइल और ग्लैमर के मामले में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं है. मीरा की स्विमसूट में तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2021, 06:10 PM IST
  • शाहिद की पत्नी ने बिखेरा जलवा, फोटो हुआ वायरल
  • बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देती हैं खूबसूरती में टक्कर
स्विमसूट में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने ढाया कहर, नहीं लगती दो बच्चों की मां

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह स्टाइल और ग्लैमर के मामले में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं है. मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा (Mira Kapoor Photos) ने हाल ही में अपनी एक मोनोकिनी में फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. मीरा फ्लोरल प्रिंट में पीच रंग की स्विमसूट में हॉट दिख रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा है गड़बड़ होने से महज कुछ मिटन पहले. स्विमसूट के साथ मीरा ने सनग्लासेज भी लगा रखे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा अपने स्टाइल (Mira Kapoor latest shoot) को लेकर जानी जाती हैं, वह जहां भी जाती हैं लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहती हैं. मीरा के फोटो शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी मीरा काफी फिट हैं.

ये भी पढ़ें-Bollywood Wives: कपूर खानदान की ऐसी बहू जिसने प्यार के लिए अपना करियर छोड़ दिया.

मीरा अपनी फोटोज के अलावा शाहिद और बच्चों की तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी मीरा के महज इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

शाहिद को हो गया था मीरा से प्यार
यूं तो मीरा और शाहिर (Shahid Kapoor and Mira Kapoor love story) अक्सर पारिवारिक कार्यक्रम में मिलते रहते थे. लेकिन एक दिन ऐसा आया जब दोनों ने साथ में कई घंटे बिताए और उस कुछ घंटों की मुलाकात में ही शाहिद को मीरा से प्यार हो गया. शाहिद ने उसी दिन मन बना लिया था कि वह मीरा को अपनी पत्नी बनाएंगे.

ये भी पढ़ें-'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' एक देशभक्त वैज्ञानिक की कहानी, जो हुआ कई देशों की साजिश का शिकार.

करीना संग ब्रेकअप के बाद शाहिद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह ऐसी लड़की से शादी करेंगे जिसका संबंध इंडस्ट्री से नहीं होगा. शाहिद ने ऐसा ही किया और मीरा संग 7 जुलाई, 2015 को विवाह बंधन में बंधे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़