शाहरुख खान की बेटी सुहाना का मरमेड लुक देख फैंस हुए पागल, हाथ में दिखा लाखों का बैग

 शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) एक फेमस स्टार किड हैं और सोशल साइट पर छाई रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2021, 02:12 PM IST
  • बॉडीकॉन ड्रेस में सुहाना की तस्वीर वायरल
  • हाथ में दिखा लाखों का बैग, कीमत कर देगी हैरान
शाहरुख खान की बेटी सुहाना का मरमेड लुक देख फैंस हुए पागल, हाथ में दिखा लाखों का बैग

नई दिल्ली: भले ही बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बच्चों ने अब तक फिल्मों में अपना डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. उनकी लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) एक फेमस स्टार किड हैं और सोशल साइट पर छाई रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

फिल्मों में एंट्री से पहले ही सुहाना (Suhana Khan in bodycon) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें-तैमूर के नाम पर मचा था बवाल, क्या आपको पसंद आया करीना कपूर के दूसरे बेटे का नाम!.

दरअसल सुहाना (Suhana Khan viral post) ने ब्लू रंग के बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. वहीं कुछ यूजर्स सुहाना की तुलना मरमेड से कर रहे हैं, लेकिन इस फोटो में उनके ड्रेस के अलावा भी एक ऐसी चीज दिख रही है जो सबका ध्यान खींच रहा है.

बैग की कीमत कर देगी हैरान
सुहाना ने अपने हाथ में एक ब्लू रंग का बैग भी कैरी किया है. यह बैग Balenciaga Triangle Duffle ब्रांड का बताया जा रहा है जो काफी महंगा ब्रांड है. इस बैग की कीमत करीब 60 हजार से डेढ़ लाख बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-'अतरंगी फैशन' के मामले में रणवीर सिंह को टक्कर दे रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह.

बता दें कि सुहाना भी अपने पिता और ब्रेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Panday) की तरह बॉलीवुड में नाम कमाना चाहती हैं लेकिन फिलहाल न्यूयॉर्क में रहकर वह अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. सुहाना अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़